36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : पूर्ण बहुमत के साथ राज्य में बनेगी सरकार : मुंडा

अर्जुन मुंडा पहुंचे बाबा मंदिर देवघर : केंद्रीय आदिवासी कल्याण मंत्री अर्जुन मुंडा सोमवार को बाबा मंदिर पहुंचे. उनके साथ सूबे के श्रम मंत्री राज पलिवार व स्थानीय विधायक नारायण दास मौजूद थे. केंद्रीय मंत्री ने मंदिर परिसर से ही बाबा को प्रणाम किया. उसके बाद सभी लोग सिंहद्वार स्थित पंडा धर्मरक्षिणी कार्यालय पहुंचे. मौके […]

अर्जुन मुंडा पहुंचे बाबा मंदिर
देवघर : केंद्रीय आदिवासी कल्याण मंत्री अर्जुन मुंडा सोमवार को बाबा मंदिर पहुंचे. उनके साथ सूबे के श्रम मंत्री राज पलिवार व स्थानीय विधायक नारायण दास मौजूद थे. केंद्रीय मंत्री ने मंदिर परिसर से ही बाबा को प्रणाम किया. उसके बाद सभी लोग सिंहद्वार स्थित पंडा धर्मरक्षिणी कार्यालय पहुंचे. मौके पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अपने देश के उज्ज्वल भविष्य व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को नयी ऊंचाई तक ले जाने के लिए बाबा से कामना की.
आगामी विधानसभा चुनाव पर कहा कि जनता सभी पार्टियों की नब्ज को भांप चुकी है. लोगों ने दिल खोलकर केंद्र सरकार को समर्थन दिया है. केंद्र के सहयोग से राज्य का लगातार विकास जारी है. एक बार फिर राज्य में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी. ये मैं नहीं, जनता का मिजाज बता रहा है.
सरदार पंडा से लिया आशीर्वाद : केंद्रीय मंत्री श्री मुंडा मंदिर में सरदार पंडा के आवास में जाकर सरदार पंडा गुलाबनंद ओझा से मिले. सरदार पंडा ने उन्हें माला व अंगवस्त्र प्रदान कर आशीर्वाद दिया. इस दौरान सरदार पंडा को मिलनेवाली सुविधा से वंचित होने की बात कही गयी, तो मंत्री ने इसे जल्द चालू करने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें