31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली: दोस्त ने की हत्या, शव को तीन टुकड़ो में काटा और डाल दिया फ्रिज में

नयी दिल्ली: दिल्ली के महरौली इलाके में हत्या की एक ऐसी खौफनाक वारदात सामने आयी है जिसने सबको सकते में डाल दिया है. जानकारी के अनुसार एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले युवक का शव उसी के दोस्त के कमरे के फ्रिज से टुकड़ों में पॉलीथीन में पैक बरामद हुआ है. घटना महरौली इलाके के […]

नयी दिल्ली: दिल्ली के महरौली इलाके में हत्या की एक ऐसी खौफनाक वारदात सामने आयी है जिसने सबको सकते में डाल दिया है. जानकारी के अनुसार एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले युवक का शव उसी के दोस्त के कमरे के फ्रिज से टुकड़ों में पॉलीथीन में पैक बरामद हुआ है. घटना महरौली इलाके के सैदुल्लाजाब गांव के मकान नंबर 492 की बतायी जा रही है.

इलाहाबाद विवि छात्रसंघ चुनाव: सपा की छात्र इकाई ने फहराया परचम, चार सीट पर जमाया कब्जा

मृतक का नाम विपिन जोशी है जो 10 अक्टूबर से लापता था, 12 अक्टूबर को उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज की गयी जिसके बाद से उसकी तलाश पुलिस कर रही थी. मृतक उत्तराखंड का रहने वाला है जो एक रेस्टोरेंट में वेटर का काम करता था. विपिन के परिवार को शक है कि बादल मंडल ने ही उसकी हत्या की है. परिवार के लोगों ने बताया कि वह एक वेटर था और वह अपने दोस्त के साथ रूम शेयर करता था. हमें शक है कि उसके दोस्त ने ही उसकी हत्या की और फरार हो गया.

पुलिस को जैसे ही शव के बारे में पता चला वह घटनास्थल पर पहुंची, कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था. ताला तोड़कर जब पुलिस दाखिल हुई तो उसे फ्रिज में तीन टुकड़ों में रखा विपिन का शव मिला. घर से इतनी बदबू आ रही थी कि वहां खड़ा होना भी मुश्किल था. कमरे से पुलिस को धारधार हथियार भी मिला जिससे शव को काटे जाने का शक है, शराब की कुछ बोलतें भी वहां मिलीं हैं. पुलिस ने शुरुआती जांच में विपिन के दोस्त बादल मंडल पर हत्या का शक जताया है. हत्या के बाद से ही बादल मंडल फरार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें