36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंटर के छात्र को चाकू से गोद डाला, मौत

पटना : कंकड़बाग थाने के रामाश्रय सिंह पार्क के समीप आधा दर्जन की संख्या में रहे बाइकर्स ने इंटर कॉमर्स के छात्र अमन राज (18) को चाकूओं से गोद डाला. अमन को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया. यह घटना सोमवार की शाम छह बजे की है. घटना […]

पटना : कंकड़बाग थाने के रामाश्रय सिंह पार्क के समीप आधा दर्जन की संख्या में रहे बाइकर्स ने इंटर कॉमर्स के छात्र अमन राज (18) को चाकूओं से गोद डाला. अमन को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया. यह घटना सोमवार की शाम छह बजे की है. घटना की जानकारी मिलने पर सिटी एसपी पूर्वी राजेंद्र कुमार भील, कंकड़बाग थानाध्यक्ष अशोक कुमार पीएमसीएच पहुंचे और मामले की जांच की.

इस मामले में कुम्हरार के युवक अभिषेक व उसके साथियों का नाम सामने आया है. पुलिस उन लोगों काे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. इसके साथ ही जांच में यह बात भी सामने आयी है कि कंकड़बाग केंद्रीय विद्यालय में रहने वाले निखिल नाम के युवक भी घायल हुआ है.
हालांकि वह ट्रेसलेस है और उसका फोन उसके परिजन उठा रहे हैं. इधर, अमन राज के बड़े भाई आकाश राज के बयान के आधार पर कंकड़बाग थाने में अभिषेक व उसके दोस्तों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.
समझाने गया था अमन राज, हुई थी तीखी नोक-झोंक
बताया जाता है कि अमन प्रतिदिन की तरह अपने दोस्त के साथ राजेंद्र नगर में स्थित रैंचरर्स कोचिंग में पढ़ने के लिए आया था. उसके दोस्त की बहन को अभिषेक नाम का युवक हमेशा फोन करता था.
क्योंकि बहन की अभिषेक से अच्छी दोस्ती थी. यह बात दोस्त ने अमन को बतायी थी और दोनों ने उसे समझाने के लिए रामाश्रय सिंह पार्क के पास बुलाया था. साढ़े पांच बजे अमन अपने दोस्त के साथ स्कूटी से निकला और दिये गये समय पर पार्क के समीप पहुंच गया. अमन, उसके दोस्त, राहुल व अन्य छात्र वहां मौजूद थे. इसी बीच अभिषेक भी अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां पहुंचा.
इसके बाद सभी पार्क के अंदर चले गये. जहां अभिषेक को अमन ने काफी डांटा और यह भी धमकी दे डाली कि अगर फिर से फोन किया तो अंजाम काफी बुरा होगा. इसके बाद दोनों पक्ष पार्क से बाहर निकल गये. पुलिस के समक्ष अमन के दोस्त ने बताया कि अभिषेक वहां से चला गया और कुछ देर बाद वापस लौटा. उसके साथ बाइक पर सवार और भी कुछ युवक थे.
वह पार्क के दूसरे कोने में खड़ा था और अमन उसकी स्कूटी लेकर वहां से पार्क का बाहर से चक्कर लगाने के लिए गया था. कुछ देर बाद भी वह नहीं लौटा तो उसने फोन किया, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला. इसके बाद वह उस ओर गया तो देखा कि दो बाइक पर सवार चार युवक भाग रहे हैं और उसकी स्कूटी भी खड़ी है.
उससे कुछ दूरी पर रोड के दूसरी ओर काफी भीड़ लगी थी और जब वह वहां पहुंचा तो अमन को खून से लथपथ स्थिति में पाया. इसके बाद उसे लेकर वह कंकड़बाग थाना के समीप एक निजी अस्पताल में गया. लेकिन वहां इलाज करने से इन्कार कर दिया गया तो वह उसे लेकर पीएमसीएच लाया. जहां उसकी मौत हो गयी. अत्यधिक खून के स्राव के कारण अमन की मौत हो गयी.
दोस्त की बहन को फोन करने वाले युवक को समझाने गया था छात्र और युवक ने अपने साथियों के साथ मिल कर दिया घटना को अंजाम
छात्र के बड़े भाई के बयान पर कंकड़बाग थाने में अभिषेक व उसके दोस्तों पर हत्या की प्राथमिकी
भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर
अमन खजांची रोड में स्थित पीएन एंग्लो विद्यालय में इंटर कॉमर्स का छात्र था. उसके पिता का नाम अशोक कुमार है और पूरा परिवार कंकड़बाग के पूर्वी इंद्रा नगर रोड नंबर तीन में रहता है. अमन चार भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर था. अशोक कुमार मूल रूप से नौबतपुर के रहने वाले हैं.
सिटी एसपी पूर्वी राजेंद्र कुमार भील ने बताया कि अपने दोस्त की बहन को फोन करने वाले युवक को समझाने के लिए अमन गया था और इसी दौरान यह घटना घटित हुई है. आरोपितों के नाम सामने आ गये हैं और पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें