Advertisement

crime

  • Mar 9 2019 4:17AM
Advertisement

कमीशन पर बेचते थे हथियार, पांच गिरफ्तार, हथियार व एक लाख 48 हजार रुपये बरामद

पटना  सिटी : खाजेकलां थाना पुलिस ने कमशीन पर हथियार बेचने का धंधा करने वाले गिरोह  के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन लोगों के पास से एक  देसी पिस्तौल, गोली व एक लाख 48 हजार रुपये भी बरामद किये हैं. 
 
इसकी जानकारी  देते हुए एएसपी बलिराम कुमार चौधरी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली  कि राहुल व शाहनवाज हथियार व गोली सप्लाइ करने का काम करते हैं. दोनों  सोनार टोली के पास किसी को हथियार बेचने की बात कर रहे हैं. 
 
इसी सूचना के  आधार पर थानाध्यक्ष अबरार अहमद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी की.  जहां दोनों को पकड़ कर थाना लाया गया. पुलिस ने इन दोनों के पास से एक  पिस्तौल व गोली बरामद की.  पूछताछ के क्रम में दोनों अपने तीन साथियों के  नाम बताये. 
 
 इसके उपरांत मोगलपुरा लाला टोली में छापेमारी की गयी. जहां  कुल्लू कुमार, सोनू कुमार व सुमित कुमार श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया गया.  एएसपी ने बताया कि पूछताछ में पांचों ने  बताया कि मेहंदीगंज थाना  के बेलदारी टोला लोहा पुल निवासी मणि चौधरी हमलोगों को हथियार लोकर देता  है. 
 
जिसे हमलोग कमीशन पर बेचते हैं.इसके बाद पुलिस टीम ने मणि चौधरी के घर  पर छापेमारी की. एएसपी ने बताया कि छापेमारी के क्रम में घर के पीछे हिस्से  में सटी गली में एक लाख 48 हजार रुपये का झोला लावारिस हालात में पड़ा था. 
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement