Advertisement

crime

  • Jan 12 2019 3:50AM

बिहटा में फर्नीचर व्यवसायी से मांगी सात लाख की रंगदारी

बिहटा : थाना क्षेत्र के महमदपुर स्थित फर्नीचर व्यवसायी से सात लाख रुपया रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. व्यवसायी से रंगदारी मांगने की घटना से कारोबारी में एक बार फिर दहशत में हैं.मिली जानकारी के अनुसार  शुक्रवार को बिहटा- खगौल रोड पर स्थित फर्नीचर दुकान में दोपहर के समय चार अपराधी घुस आये और सात लाख रुपये की रंगदारी की मांग करते हुए कहा कि अगर पुलिस में शिकायत करोगे तो फर्नीचर दुकान में आग लगा देंगे. इसके बाद पुलिस को बताने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए भाग निकले.
 
 इसके बाद से फर्नीचर दुकानदार के मोबाइल पर तीन बार वाट्सअप कॉलिंग से अपराधी ने अपने आप को उज्ज्वल कुमार बताते हुय सात लाख रंगदारी की मांग की है.वही इस घटना के बाद  पहुंची पुलिस ने अपराधी का मोबाइल नंबर एवं कुछ साक्ष्य को इकट्ठा कर गिरफ़्तारी में जुट गयी है.
 
वहीं घटना के बाद फर्नीचर दुकान के मालिक छोटे लाल ने बिहटा थाना में लिखित आवेदन देकर जान-माल की सुरक्षा के  लिए गुहार लगायी है. 
 
इस घटना की पुष्टि करते हुए पटना एसएसपी गरिमा मालिक ने बताया की रंगदारी मांगने वाले के मोबाइल नंबर व कुछ साक्ष्य पुलिस को मिला है.जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
 

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement