27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#LungiDance : सहवाग ने दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज ”लुंगी” का उड़ाया मजाक, भारतीय फैन्स ने लिये मजे

नयी दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी टीम इंडिया की हालत खराब है. 300 के स्कोर के अंदर भारत के आठ बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन लौट गये. पहले टेस्ट में असफल रहे कप्तान विराट कोहली अकेले अपने दम पर टीम का स्कोर यहां तक पहुंचाया. दूसरा टेस्ट शुरू होने से पहले […]

नयी दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी टीम इंडिया की हालत खराब है. 300 के स्कोर के अंदर भारत के आठ बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन लौट गये. पहले टेस्ट में असफल रहे कप्तान विराट कोहली अकेले अपने दम पर टीम का स्कोर यहां तक पहुंचाया.

दूसरा टेस्ट शुरू होने से पहले ही भारत के प्रदर्शन की भविष्यवाणी करने वाले टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्लेबाज वीरेद्र सहवाग ने दक्षिण अफ्रीका के एक गेंदबाज का मजाक उड़ाया है. वीरु ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया और तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी का जमकर मजाक उड़ाया.

वीरु ने लिखा, ‘लुंगी डांस करेगा या लुंगी को हमारे बैट्समैन डांस कराएंगे’. गौरतलब हो वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और लगातार नया-नया ट्वीट करते हैं. वीरु के ट्वीट को क्रिकेट फैन्‍स काफी पसंद करते हैं. लुंगी वाले ट्वीट को भी अब तक 1 हजार से अधिक लोगों ने रि-ट्वीट किया है और 15 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है.

मालूम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने खबर लिखे जाने तक आठ विकेट के नुकसान पर 293 रन बना लिये हैं. लुंगी ने अब तक भारत के दो बल्लेबाज को आउट कर चुके हैं. पार्थिव पटेल को लुंगी ने 19 के स्‍कोर पर डि कॉक के हाथों कैच आउट कराया और पुजारा को शून्य के स्कोर पर रन आउट किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें