36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पचं : नौतन में भूमि विवाद में भतीजे को जबरन पिलाया जहर, मौत

चाचा के बयान पर पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध दर्ज की प्राथमिकी नौतन (पचं) : भूमि विवाद को लेकर भतीजे को जबरन जहर पिलाकर उसकी जान लेने का मामला प्रकाश में आया है. घटना नौतन थाना क्षेत्र की दक्षिण तेल्हुआ पंचायत के भारती टोला गांव की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शंभू यादव […]

चाचा के बयान पर पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध दर्ज की प्राथमिकी
नौतन (पचं) : भूमि विवाद को लेकर भतीजे को जबरन जहर पिलाकर उसकी जान लेने का मामला प्रकाश में आया है. घटना नौतन थाना क्षेत्र की दक्षिण तेल्हुआ पंचायत के भारती टोला गांव की है.
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शंभू यादव (35) के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेतिया भेज दिया है. आरोपितों की गिरफ्तारी में पुलिस जुट गयी है. मामले में मृतक के चाचा रघुनाथ यादव के बयान पर पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है.
बताया जाता है कि रविवार की शाम शंभू यादव सरेह की तरफ गया था. इसी दौरान साजिश के तहत उसके चाचा राजमंगल यादव, महंत यादव व चचेरा भाई रवींद्र यादव ने शंभु को पकड़ लिया. फिर मारपीट कर जबरन उसे जहर पिला दिया. फिर वहां से भाग गये. किसी तरह से शंभु यादव घर पहुंचा, लेकिन उसे बेहोशी छाने लगी. आनन-फानन में परिजन उसे लेकर बेतिया अस्पताल जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही शंभु की मौत हो गयी. घटना को लेकर गांव में कई तरह की चर्चा चल रही है.
प्रभारी थानाध्यक्ष फनीभूषण सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. हत्याकांड में शामिल आरोपित को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा. ग्रामीणों की माने तो पूर्व में भी भूमि को लेकर शंभु यादव व इनके पट्टिदारों के बीच कई बार विवाद हो चुका था. आये दिन दोनों परिवार आपस में भिड़ते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें