36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : बैंक लूटने की कोशिश में बांग्लादेशी गिरफ्तार

कोलकाता : सीमा पार कर बांग्लादेश से कोलकाता आकर बैंकों में लूट की कोशिश करने के आरोपी एक बांग्लादेशी नागरिक को न्यू मार्केट थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम हज्जाद नवाज (20) है. वह बांग्लादेश के खुलना का रहनेवाला है. चोरी के 14 मोबाइल फोन उसके पास से जब्त किये […]

कोलकाता : सीमा पार कर बांग्लादेश से कोलकाता आकर बैंकों में लूट की कोशिश करने के आरोपी एक बांग्लादेशी नागरिक को न्यू मार्केट थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम हज्जाद नवाज (20) है.
वह बांग्लादेश के खुलना का रहनेवाला है. चोरी के 14 मोबाइल फोन उसके पास से जब्त किये गये हैं. मध्य कोलकाता के चांदनी चौक इलाके में वह इन मोबाइल को बेचने के लिए आया था. मोबाइल में सिमकार्ड डालकर फोन स्टार्ट करने के दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.
कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि न्यू मार्केट में इससे पहले दो बैंकों में लूट की कोशिश की गयी थी, जिसमें एक बैंक में वॉल्ट तोड़ा गया था, जबकि दूसरे बैंक में कम्प्यूटर की यूपीएस चोरी हुई थी. धर्मतल्ला इलाके में भी 2017 में एक बैंक में लूट की कोशिश की गयी थी.
तीनों मामलों में बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी में कैद हुए एक युवक का फोटो पुलिस के हाथ लगा था. इसके बाद से पुलिस को उस युवक की तलाश थी. अचानक न्यू मार्केट इलाके में रविवार को एक मोबाइल शोरूम में खिड़की का कांच तोड़ कर वहां से मोबाइल चुराने के आरोप में गिरफ्तार युवक की तस्वीर पहले बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीर से मैच हो गयी. इसके बाद पुलिस ने हज्जाद नवाज (20) से सख्ती से पूछताछ की. इस दौरान उसने पहले के मामलों को अंजाम देने का खुलासा किया. गिरफ्तार आरोपी के साथ और कौन इस गैंग में शामिल हैं, इस बारे में उससे पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें