36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चिटफंड मामले में फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत मोहता को पूछताछ के बाद सीबीआइ ने किया गिरफ्तार

कोलकाता : चिटफंड मामले में लिप्तता के आरोप में फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत मोहता से सीबीआइ ने गुरुवार को गहन पूछताछ की और बाद में उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया. सीबीआइ के अधिकारियों ने आरंभ में कसबा स्थित श्रीकांत मोहता के कार्यालय में लगभग तीन घंटे तक पूछताछ की, लेकिन उनके जवाब से असंतुष्ट सीबीआइ अधिकारी श्रीकांत […]

कोलकाता : चिटफंड मामले में लिप्तता के आरोप में फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत मोहता से सीबीआइ ने गुरुवार को गहन पूछताछ की और बाद में उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया. सीबीआइ के अधिकारियों ने आरंभ में कसबा स्थित श्रीकांत मोहता के कार्यालय में लगभग तीन घंटे तक पूछताछ की, लेकिन उनके जवाब से असंतुष्ट सीबीआइ अधिकारी श्रीकांत मोहता को साल्टलेक स्थित सीबीआइ मुख्यालय में पूछताछ के लिए ले गये.

उल्लेखनीय है कि श्रीकांत मोहता पर रोजवैली प्रमुख गौतम कुंड्डू से फिल्म निर्माण बाबत 25 लाख रुपये लेने का आरोप है. इस बाबत सीबीआइ ने पूछताछ के लिए श्रीकांत मोहता को कई बार नोटिस भेजा था, लेकिन प्रत्युत्तर नहीं मिलने पर गुरुवार की सुबह सीबीआई की टीम कसबा स्थित उनके कार्यालय में गयीं और लगभग तीन घंटे तक पूछताछ की.

उनके जवाब से असंतुष्‍ट सीबीआई उन्‍हें दुबारा पूछताछ के लिए साल्टेलक स्थित सीबीआइ कार्यालय में लेकर गयी. वहां भी घंटो पूछताछ चली. पूछताछ के बाद भी सीबीआई उनके जवाब से संतुष्‍ट नहीं हुई तो उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें