23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाबुल को बचाने पहुंचे एबीवीपी समर्थक, यूनियन रूम पर धावा, तोड़ी फर्नीचर, लगायी आग

कोलकाता : केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को बचाने के लिए बड़ी संख्या में अखिल भारतीय विद्याथी परिषद (एबीवीपी) के समर्थक जादवपुर विश्वविद्यालय पहुंच गये. विश्वविद्यालय के चार नंबर गेट से बाबुल सुप्रियो तक पहुंचने का प्रयास कर रहे एबीवीपी समर्थकों को विश्वविद्यालय के सुरक्षा गार्ड और सादी पोशाक में तैनात पुलिस ने रोक दिया. उत्तेजित […]

कोलकाता : केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को बचाने के लिए बड़ी संख्या में अखिल भारतीय विद्याथी परिषद (एबीवीपी) के समर्थक जादवपुर विश्वविद्यालय पहुंच गये.

विश्वविद्यालय के चार नंबर गेट से बाबुल सुप्रियो तक पहुंचने का प्रयास कर रहे एबीवीपी समर्थकों को विश्वविद्यालय के सुरक्षा गार्ड और सादी पोशाक में तैनात पुलिस ने रोक दिया. उत्तेजित एबीवीपी के समर्थकों ने पास स्थित छात्र यूनियन के दफ्तर पर कब्जा करके वहां की फर्नीचर निकाल कर आग लगा दी.
नक्सली समर्थक छात्रों द्वारा बाबुल सुप्रियों को बंधक बनाने का विरोध करते हुए नारेबाजी करने लगे. गेट के पास नारेबाजी करते हुए अंदर जाने का प्रयास करने लगे. यूनियन रूम में चारों तरफ एबीवीपी का नाम लिख दिया गया है. यूनियन रूम के अंदर सामान को एबीवीपी समर्थकों ने तोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें