36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सस्पेंस खत्म! करण जौहर ने किया खुलासा- दोस्ताना-2 में ये कलाकार आएंगे नजर

करण जौहर ने गुरुवार को स्पेशल अनाउंसमेंट किया और आने वाली फिल्म दोस्ताना-2 के बारे में जानकारी दी. उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके जरिए बताया कि आने वाली फिल्म दोस्ताना-2 में एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर नजर आयेंगी. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि The return of […]

करण जौहर ने गुरुवार को स्पेशल अनाउंसमेंट किया और आने वाली फिल्म दोस्ताना-2 के बारे में जानकारी दी. उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके जरिए बताया कि आने वाली फिल्म दोस्ताना-2 में एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर नजर आयेंगी.

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि The return of the franchise with unlimited madness!kartikaaryan, janhvikapoor & a soon to be launched fresh face – making it the trio for #Dostana2, Watch out for the third suitable boy!

https://twitter.com/karanjohar/status/1144085817142460416?ref_src=twsrc%5Etfw

यहां चर्चा कर दें कि कि दोस्ताना-2 2008 में आई फिल्म दोस्ताना का सीक्वल हो सकता है. दोस्ताना को तरण मनुसुखानी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा अहम भूमिका में थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें