Advertisement

bollywood

  • Jun 12 2019 1:44PM
Advertisement

फिल्‍म '83' में रणवीर सिंह की पत्नी बनेंगी दीपिका पादुकोण, किरदार है खास

फिल्‍म '83' में रणवीर सिंह की पत्नी बनेंगी दीपिका पादुकोण, किरदार है खास

दीपिका पादुकोण एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में अभिनेत्री एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुई थीं. कहा गया था कि वे पति रणवीर सिंह से मिलने विदेश रवाना हुई हैं. दीपिका और रणवीर का प्‍यार किसी से छुपा नहीं हैं. दोनों की क्‍यूट कैमेस्‍ट्री अक्‍सर देखने को मिल जाती हैं. अब इस कपल के फैंस के लिए गुडन्‍यूज है. 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म ‘83' में रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं और दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव का किरदार निभाती दिखेंगी.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्देशक कबीर खान के साथ तस्वीरें साझा करते हुए यह जानकारी दी. रणवीर ने एक पोस्ट में लिखा, ‘ मेरी पत्नी से ज्यादा अच्छी तरह मेरी पत्नी का किरदार कौन निभा सकता है.'


दीपिका ने लिखा, ‘‘ अगला पड़ाव... इस सम्मान के लिए शुक्रिया कबीर खान.' फिल्म ‘83' कपिल देव की कप्तानी में 1983 में जीते पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी है. फिल्म की शूटिंग ग्लासगो में जारी है. यह 10 अप्रैल 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.


बता दें कि दीपिका ने हाल ही में फिल्‍म छपाक की शूटिंग पूरी की है. फिल्‍म में वे एक एसिड सर्वाइवर की भूमिका में नजर आयेंगी. फिल्‍म का निर्देशन जोया अख्‍तर ने किया है. फिल्‍म में विक्रांत मैसी भी दिखाई देंगे. यह फिल्‍म सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement