36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएसपी संचालक से एक लाख 80 हजार रुपये लूटे

पीरो : पुलिस की कथित चाक चौबंद व्यवस्था को धता बताते हुए हथियारबंद अपराधियों ने गुरुवार को दिनदहाड़े भारतीय स्टेट बैंक के एक सीएसीपी संचालक से एक लाख 80 हजार रुपये लूट लिये. लूट की यह घटना हसनबाजार ओपी अंतर्गत पचमा गांव के समीप स्थित शिव मंदिर के पास की बतायी जा रही है. घटना […]

पीरो : पुलिस की कथित चाक चौबंद व्यवस्था को धता बताते हुए हथियारबंद अपराधियों ने गुरुवार को दिनदहाड़े भारतीय स्टेट बैंक के एक सीएसीपी संचालक से एक लाख 80 हजार रुपये लूट लिये. लूट की यह घटना हसनबाजार ओपी अंतर्गत पचमा गांव के समीप स्थित शिव मंदिर के पास की बतायी जा रही है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार हसनबाजार ओपी क्षेत्र के नोनार गांव निवासी प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मिंटू तरारी थाने के करथ बाजार पर भारतीय स्टेट बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) चलाता है. गुरुवार को करीब 11 बजे प्रेम प्रकाश घर से 80 हजार रुपये बैग में लेकर भारतीय स्टेट बैंक की हसनबाजार शाखा पहुंचा और वहां से चेक के माध्यम से एक लाख रुपये की निकासी की.
इसके बाद सीएसपी संचालक ने कुल एक लाख 80 हजार रुपये अपने बैग में रखकर बाइक से करथ बाजार स्थित सीएसपी के लिए रवाना हुआ. बताया जाता है कि सीएसपी संचालक जैसे ही पचमा गांव के समीप मंदिर के पास पहुंचा, तभी दो बाइकों पर सवार चार की संख्या में अपराधियों ने उसको जबरन रोक दिया और दो अपराधियों ने पिस्टल के बल पर सीएसपी संचालक को अपने कब्जे में ले लिया.
इसके बाद अन्य दो अपराधियों ने एक लाख 80 हजार रुपयों से भरा बैग छीनने के साथ ही उसके गले से सोने का लाकेट, बाइक की चाबी और मोबाइल भी छीन लिया. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद चारों अपराधी हथियार लहराते हुए बाइक पर सवार होकर मौके से भाग निकले.
घटना के बाद पीड़ित सीएसपी संचालक ने हसनबाजार थाना पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तबतक अपराधी छूमंतर हो चुके थे. सीएसपी संचालक द्वारा लूट की इस वारदात से संबंधित प्राथमिकी दर्ज करने के लिए पुलिस को आवेदन दिया है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
पुलिस की गश्ती पर उठ रहा सवाल : लूट की हुई घटना के बाद से स्थानीय लोगों और विभिन्न तबके के व्यवसायियों में पुलिस की गश्ती पर सवाल उठने लगा है. स्थानीय कारोबारियों में भी इस लूट की घटना से डर का माहौल व्याप्त हो गया है. वहीं पुलिस इस घटना में शामिल अपराधियों की जल्द ही गिरफ्तारी की बात कह रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें