27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंटर्न ने मरीजों से कहा बाहर से दवा लाओ दवा आते ही अस्पताल से दे दी छुट्टी, हंगामा

भागलपुर : मायागंज अस्पताल के गायनी वार्ड के यूनिट एक में भर्ती मरीजों के साथ-साथ इनके परिजनों ने सोमवार को जमकर हंगामा किया. विरोध की वजह बाहरी दवा बनी. मामले की गंभीरता को देखते हुए अस्पताल अधीक्षक डॉ आरसी मंडल मौके पर पहुंचे. विरोध कर रहे परिजनों को आश्वासन दिया कि जिसने भी मरीज को […]

भागलपुर : मायागंज अस्पताल के गायनी वार्ड के यूनिट एक में भर्ती मरीजों के साथ-साथ इनके परिजनों ने सोमवार को जमकर हंगामा किया. विरोध की वजह बाहरी दवा बनी. मामले की गंभीरता को देखते हुए अस्पताल अधीक्षक डॉ आरसी मंडल मौके पर पहुंचे. विरोध कर रहे परिजनों को आश्वासन दिया कि जिसने भी मरीज को बाहरी दवा लिखी है, उस पर कार्रवाई होगी. जिसके बाद मरीज शांत हुए.

सोमवार सुबह गायनी विभाग में बिना किसी अनुमति के इंटर्न राजेश कुमार गुप्ता और मिथिलेश कुमार पहुंचे. वरीय चिकित्सक की अनुपस्थिति में उन्होंने मरीजों को देखना शुरू कर दिया. यूनिट एक में भर्ती लगभग बीस से ज्यादा मरीजों को एक साथ बाहरी दवा लिख उसे खरीद कर लाने के लिए कहा. चिकित्सक की सलाह पर कुछ मरीज के परिजनों ने बाहरी दवा खरीदी.
उनकी कीमत एक हजार से दो हजार रुपये तक थी. जब वे लोग दवा लेकर आये तो उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज करने की बात होनी लगी. बीमारी ठीक नहीं हुई थी, इससे पहले यह बात सुनकर उन्हें कुछ अटपटा लगा. इसी बीच यूनिट इंचार्ज डॉ अनुपमा सहाय के पास एक मरीज पहुंचा. यहां मौजूद दूसरे चिकित्सक से सलाह ली और दवाई का चिट्ठा दिखाया. चिकित्सक ने दवा बाहर से खरीदने से मरीज को मना किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें