28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भीड़ बढ़ी, ट्रेन पकड़ने में होती है धक्का-मुक्की

रेल ब्लॉक के कारण चार पैसेंजर ट्रेनें रही रद्द, भागलपुर से लौटी दानापुर-साहिबगंज इंटरसिटी भागलपुर : भागलपुर और लैलख के बीच दोहरीकरण लाइन पर गाड़ियों को दौड़ाने की चल रही तैयारी के मद्देनजर बुधवार को भी रेल ब्लॉक रहा. सबौर व लैलख में दोपहर 11 बजे से ढाई बजे तक साढ़े तीन घंटे के रेल […]

रेल ब्लॉक के कारण चार पैसेंजर ट्रेनें रही रद्द, भागलपुर से लौटी दानापुर-साहिबगंज इंटरसिटी

भागलपुर : भागलपुर और लैलख के बीच दोहरीकरण लाइन पर गाड़ियों को दौड़ाने की चल रही तैयारी के मद्देनजर बुधवार को भी रेल ब्लॉक रहा. सबौर व लैलख में दोपहर 11 बजे से ढाई बजे तक साढ़े तीन घंटे के रेल ब्लॉक के कारण फिर वही चार पैसेंजर ट्रेन 53037-38 साहिबगंज-भागलपुर-साहिबगंज पैसेंजर, 53403 अप रामपुरहाट गया पैसेंजर, 53408 डाउन जमालपुर-रामपुरहाट पैसेंजर एवं 53404 गया-जमालपुर पैसेंजर ट्रेनें रद्द रही. वहीं 13236-35 दानापुर-साहिबगंज इंटरसिटी एक्सप्रेस भागलपुर से लौट गयी.
इधर, भागलपुर-साहिबगंज रेलखंड पर अस्त-व्यस्त परिचालन से भागलपुर स्टेशन पर भीड़ बढ़ती ही जा रही है. बुधवार को इतनी भयावह स्थिति उत्पन्न हो गयी है कि भीड़ नियंत्रित करने के लिए न तो रेलवे प्रशासन और न रेल पुलिस नजर आयी. यात्रियों ने रेलवे की इस अव्यवस्था पर नाराजगी जतायी है.
दरअसल, यात्रियों की जबरदस्त भीड़ के कारण प्लेटफॉर्म पर पैर रखने तक की जगह नहीं मिली. ट्रेनों में भी खचाखच भीड़ रही. रेल ब्लॉक के बाद प्लेटफॉर्म जैसे ही ट्रेन आकर लगी, वैसे ट्रेन पकड़ने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. जल्दबाजी में ट्रेन में चढ़ने एवं सीट लूटने जैसे हालात उत्पन्न हुए. यात्रियों के बीच धक्का-मुक्की तक हो गयी. ट्रेन रुकने से लेकर रवाना होने तक प्लेटफॉर्म पर अफरा-तफरी मची रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें