36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनियंत्रित ट्रक की चपेट में स्कूटी, महिला की मौत

उत्तेजित ग्रामीणों ने दामोदर के पुबड़ा घाट में वाहनों को किया क्षतिग्रस्त, आगजनी बालू लदा ट्रक का टूटा गुल्ला, पीछे चलने से स्कूटी आ गयी चपेट में, चालक गंभीर अंडाल : अंडाल थाना अंतर्गत मदनपुर ग्राम पंचायत में दामोदर नदी के पुबड़ा बालू घाट से बालू लेकर जा रहे ट्रक का गुल्ला टूटने से पीछे […]

उत्तेजित ग्रामीणों ने दामोदर के पुबड़ा घाट में वाहनों को किया क्षतिग्रस्त, आगजनी

बालू लदा ट्रक का टूटा गुल्ला, पीछे चलने से स्कूटी आ गयी चपेट में, चालक गंभीर
अंडाल : अंडाल थाना अंतर्गत मदनपुर ग्राम पंचायत में दामोदर नदी के पुबड़ा बालू घाट से बालू लेकर जा रहे ट्रक का गुल्ला टूटने से पीछे से जा रही स्कूटी उसकी चपेट में आ गई. स्कूटी चालक मंजय बाउरी (21) तथा उसकी मां तनुजा बाउरी (43) गंभीर रूप से घायल हो गये. इलाज के दौरान तनुजा की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मदनपुर पुबड़ा के उत्तेजित ग्रामीणों ने नदी किनारे बालू घाट में जाकर तीन हाइवा तथा एक ट्रक में भारी तोड़फोड़ की तथा कार्यालय में आग लगा दी.
सूचना मिलने पर दमकलकर्मियों ने आग बुझाई. घटना के बाद भारी तनाव है. मृतका के छोटे पुत्र छोटू बाउरी ने बताया कि बड़ा भाई मंजय बाउरी तथा मां तनुजा बाउरी स्नान करने दामोदर नदी के पुबड़ा घाट गये थे. स्नान करने के बाद दोनों घर कुलडांगा लौट रहे थे. सामने से जा रहे बालू लदा ट्रक का गुल्ला टूटने से वह पीछे आने लगा. ट्रक स्कूटी पर चढ़ गया. भैया एवं मां बुरी तरह घायल हो गये. मां ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.
इसकी सूचना मिलते ही मदनपुर पुबड़ा के ग्रामीण उत्तेजित हो गये. पहले तो उन्होंने मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे और इलाज खर्च की मांग की. बाद में बालू घाट में जाकर तीन हाइवा तथा एक ट्रक में जम कर तोड़फोड़ की. कार्यालय में आग लगा दी. अंडाल थाना प्रभारी राजशेखर मुखर्जी ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है. स्थानीय ग्रामीणों को मुआवजे का आश्वासन दिया गया है. अंडाल ब्लॉक बीजेपी मंडल अध्यक्ष जयंत मिश्रा ने कहा कि ओवरलोडिंग के कारण यह घटना हुई है. जिला प्रशासन को तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें