स्वामी ने प्रधानमंत्री से टाटा मामले की जांच के लिये एसआईटी गठित करने की मांग की

।। भाषा पीटीआई ।। नयी दिल्ली : भाजपा सांसद सुब्रमणियम स्वामी ने एयर एशिया मामले में ‘कुछ धोखाधडी वाले सौदों’ से संबंधित आरोपों की जांच के लिये विभिन्न एजेंसियों को मिलाकर एक एसआईटी गठित करने को कहा है. टाटा समूह के चेयरमैन पद से हटाये जाने के बाद साइरस मिस्त्री ने इस सौदे को लेकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 28, 2016 8:07 PM

।। भाषा पीटीआई ।।

नयी दिल्ली : भाजपा सांसद सुब्रमणियम स्वामी ने एयर एशिया मामले में ‘कुछ धोखाधडी वाले सौदों’ से संबंधित आरोपों की जांच के लिये विभिन्न एजेंसियों को मिलाकर एक एसआईटी गठित करने को कहा है. टाटा समूह के चेयरमैन पद से हटाये जाने के बाद साइरस मिस्त्री ने इस सौदे को लेकर कुछ आरोप लगाये हैं. स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र में कहा है कि एसआईटी में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय तथा सेबी से अधिकारियों को शामिल किया जाना चाहिए क्योंकि इसमें कई तरह के ‘अपराध’ शामिल हैं.

राज्यसभा सांसद ने कहा कि उन्होंने पूर्व में प्रधानमंत्री को लिखे एक पत्र में एयर एशिया तथा विस्तार एयरलाइंस में भारतीय सहयोगी के रुप में रतन टाटा की भूमिका पर सवाल उठाये थे। स्वामी ने कहा कि उनकी भूमिका देश के कानूनों के पूरीतरह खिलाफ है. एयर एशिया इंडिया में सौदों में गडबडी के मिस्त्री के आरोप के बारे में विमानन मंत्रालय ने कहा था कि सभी मुद्दों पर गौर किया जाएगा और अगर नियमों का उल्लंघन हुआ है तो देश का कानून अपना काम करेगा.

Next Article

Exit mobile version