पाक ने किया भारतीय वायुसीमा का उल्लंघन, भारत ने दिया करारा जवाब, एक पाकिस्तानी एयरक्राफ्ट को मार गिराया : रवीश कुमार

नयी दिल्ली : भारत-पाकिस्तान की सीमा पर तनाव के बीच विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने आज मीडिया को संबोधित किया. उनके साथ एयर वाइस मार्शल आरजीके कपूर भी थे. रवीश कुमार ने कहा कि कल भारत ने जैश ए मोहम्मद के खिलाफ कार्रवाई की थी, क्योंकि हमें ऐसी पुख्ता सूचना मिली थी कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 27, 2019 3:33 PM


नयी दिल्ली :
भारत-पाकिस्तान की सीमा पर तनाव के बीच विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने आज मीडिया को संबोधित किया. उनके साथ एयर वाइस मार्शल आरजीके कपूर भी थे. रवीश कुमार ने कहा कि कल भारत ने जैश ए मोहम्मद के खिलाफ कार्रवाई की थी, क्योंकि हमें ऐसी पुख्ता सूचना मिली थी कि वह पुलवामा अटैक के बाद भारत में किसी बड़ी आतंकवादी घटना को अंजाम देने वाला है.

भारत की कार्रवाई के बाद आज पाकिस्तान ने भारतीय वायुसीमा का उल्लंघन किया. पाकिस्तानी एयरफोर्स ने भारतीय एयरफोर्स को निशाना बनाया जिसका हमने जवाब दिया. भारत ने पाकिस्तान के एक एयरक्राफ्ट को मार गिराया, जो उनके इलाके में ही गिरा. इस कार्रवाई में हमनेअपने एक मिग 21 को भी खोया और उसके पायलट भी अभी मिसिंग हैं. सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी मिली थी कि विंग कमांडर अभिनंदन जो मिग 21 लेकर गये थे अभी वापस नहीं लौटे हैं.

अरुण जेटली का बड़ा बयान- अमेरिका एबटाबाद जैसा ऑपरेशन कर सकता है, तो भारत भी कर सकता है

Next Article

Exit mobile version