32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भीम विजय संकल्प 2019 का उद्‌घाटन करेंगे नितिन गडकरी, होगी दलितों को साथ रखने की कवायद

नागपुर : भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज अनुसूचित जाति मोर्चा के भीम विजय संकल्प राष्ट्रीय अधिवेशन का उद्‌घाटन करेंगे. इस अधिवेशन का उद्देश्य दलित जातियों को अपने साथ रखना है. सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा इस रैली के जरिये अनुसूचित जातियों को यह बताने का प्रयास […]


नागपुर :
भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज अनुसूचित जाति मोर्चा के भीम विजय संकल्प राष्ट्रीय अधिवेशन का उद्‌घाटन करेंगे. इस अधिवेशन का उद्देश्य दलित जातियों को अपने साथ रखना है.

सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा इस रैली के जरिये अनुसूचित जातियों को यह बताने का प्रयास करेगी कि उसने उनके लिए कितना काम किया है. इस अधिवेशन में भाजपा के कई शीर्ष अधिकारी मौजूद रहेंगे.

अनुसूचित जाति मोरचा के विनोद सोनकर ने कहा है कि भाजपा ने हमेशा अनुसूचित जाति के लिए काम किया है और उन्हें नौकरी करने वाला की बजाय नौकरी देने वाला बनाने की कोशिश की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें