दिल्ली में हमले की फिराक में जैश के छह से सात आतंकी, अलर्ट जारी, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

नयी दिल्ली/चंडीगढ़ : देश में आतंकी हमले की आशंका के चलते दिल्ली, पंजाब और जम्मू-कश्मीर में अलर्ट घोषित किया गया है. पाकिस्तान में सक्रिय आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 6-7 आतंकवादी सीमा पार कर भारत में घुस आये हैं. पंजाब पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस विंग ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि सूबे में जैश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2018 2:50 AM
नयी दिल्ली/चंडीगढ़ : देश में आतंकी हमले की आशंका के चलते दिल्ली, पंजाब और जम्मू-कश्मीर में अलर्ट घोषित किया गया है. पाकिस्तान में सक्रिय आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 6-7 आतंकवादी सीमा पार कर भारत में घुस आये हैं.
पंजाब पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस विंग ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि सूबे में जैश के आतंकी मौजूद हैं और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की ओर बढ़ रहे हैं. खुफिया इनपुट के मुताबिक, ये आतंकी पंजाब के फिरोजपुर क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय सीमा से भारत में घुसे हैं. फिलहाल, इनके फिरोजपुर इलाके में होने की संभावना है. अलर्ट के बाद प्रशासन ने तीनों राज्यों में सुरक्षा कड़ी कर दी है. सीमाई इलाकों में पुलिस गश्त तेज कर दी गयी है. इधर, दिल्ली में भी पुलिस ने चेक प्वाइंट्स पर सुरक्षा बढ़ा दी है. यह खुफिया अलर्ट ऐसे समय में आया है, जब बुधवार को ही पठानकोट के माधोपुर इलाके के पास से चार संदिग्ध लोगों द्वारा एक इनोवा कार को हाइजैक किये जाने से हड़कंप मचा हुआ है.
इन चारों के आंतकी होने की आशंका के बाद पूरे पंजाब में अलर्ट जारी किया गया है. इन संदिग्धों ने जम्मू रेलवे स्टेशन से पठानकोट के लिए मेजर सरबजीत सिंह के नाम से कार बुक की थी और कोई आइडी प्रूफ नहीं दिया था. जब कार माधोपुर के पास पहुंची, तो संदिग्ध बंदूक दिखाकर कार लूटकर फरार हो गये. चारों के पास छोटे-छोटे बैग हैं. कार के हाइजैक होने से 2016 की तरह पठानकोट एयरबेस जैसे हमले की आशंका पैदा हो गयी है.

Next Article

Exit mobile version