जैश कमांडर एनकाउंटर : प्रेग्नेंट होने के बाद गर्लफ्रेंड को पहचानने से खालिद ने किया था इनकार

बारामूला : भारतीय सुरक्षाबलों को जिस पाकिस्तानी आतंकी का लंबे वक्त से तलाश था. कल उसे सेना ने मार गिराया. उमर खालिद के नाम के इस आतंकी को बारामूला में सेना ने एक एनकाउंटर के दौरान मार गिराया. इंडिया टुडे के एक रिपोर्ट के मुताबिक खालिद की गर्लफ्रेंड उसके जान जाने की वजह बनी. गौरतलब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 10, 2017 2:51 PM

बारामूला : भारतीय सुरक्षाबलों को जिस पाकिस्तानी आतंकी का लंबे वक्त से तलाश था. कल उसे सेना ने मार गिराया. उमर खालिद के नाम के इस आतंकी को बारामूला में सेना ने एक एनकाउंटर के दौरान मार गिराया. इंडिया टुडे के एक रिपोर्ट के मुताबिक खालिद की गर्लफ्रेंड उसके जान जाने की वजह बनी. गौरतलब है बुरहान वानी के मारे जाने के पीछे भी उसकी प्रेमिका का हाथ बताया जा रहा था.

रिपोर्ट के मुताबिक खालिद की एक गर्लफ्रेंड थी और वह खालिद के बच्चे की मां बनने वाली थी. जब उसने खालिद को गर्भवती होने की बात बतायी तो वह नाराज हो उठा और अपने प्रेमिका को अपनाने से इनकार कर दिया. बताया जा रहा है कि प्यार में धोखे खाने के बाद वह लड़की जलांधर चली गयी और वहां एक अस्पताल में गर्भपात करवाया. दिल टूटने के बाद वह लड़की प्रतिशोध की आग में जलने लगी.
खालिद की पूर्व प्रेमिका उसे मरते देखना चाहती थी. प्यार में खाये इस धोखे का बदला लेने वह सेना के अधिकारियों के पास पहुंचीं और बताया कि खालिद के हर मूवमेंट की जानकारी वह सेना को देगी. खबर तो यह है कि खालिद के 17 अन्य गर्लफ्रेंड थे. पाकिस्तान में आतंकी ट्रेनिंग लेने वाले खालिद आइबी के वांटेड लिस्ट में शामिल था. बीएसएफ के श्रीनगर कैंप हमले का मास्टरमाइंड कहे जाने वाले खालिद पाकिस्तान की रहने वाली थी.

Next Article

Exit mobile version