कुख्यात अपराधी आनंदपाल पुलिस मुठभेड़ में मारा गया, पांच लाख का था इनाम

जयपुर : राजस्थान के चूरु जिले में पांच लाख का ईनामी कुख्यात अपराधी आनंदपाल शनिवार रात पुलिस मुठभेड़ में मारा गया, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. राजस्थान के पुलिस महानिदेशक मनोज भट्ट ने बताया कि उसने चूरु जिले के एक मकान में शरण ले रखी थी. गौरतलब है सितम्बर 2015 में नागौर की एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2017 8:28 AM

जयपुर : राजस्थान के चूरु जिले में पांच लाख का ईनामी कुख्यात अपराधी आनंदपाल शनिवार रात पुलिस मुठभेड़ में मारा गया, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. राजस्थान के पुलिस महानिदेशक मनोज भट्ट ने बताया कि उसने चूरु जिले के एक मकान में शरण ले रखी थी.

गौरतलब है सितम्बर 2015 में नागौर की एक अदालत में पेशी के बाद वापस अजमेर जेल में भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच लाते समय पुलिस अभिरक्षा से फरार हुए आनंदपाल ने एक मकान में शरण ले रखी थी. इस मुठभेड़ से पहले राजस्थान पुलिस ने दिन में आनंदपाल के भाई रुपेन्द्र पाल सिंह और उसके साथी देवेन्द्र उर्फ गट्टू को हरियाणा के सिरसा से पकडने में एक बड़ी सफलता हासिल की.

सुकमा में नक्सली हमले में दो जवान शहीद, तीन घायल

पकड़े गये दोनों अपराधियों के सिर पर एक – एक लाख रुपये का ईनाम था. आनंदपाल करीब दो दर्जनों मामलों में डीडवाना, जयपुर, सीकर, सुजानगढ़, चूरु, सांगानेर सहित अन्य स्थानों पर वांछित था. वह नागौर के डीडवाना में जीवन राम गोदारा की हत्या, सीकर जिलें में गोपाल फोगावट हत्या मामले में वांछित था.

Next Article

Exit mobile version