14.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

IRCTC लेकर आया है बेंगलुरु के लिए स्पेशल टूर पैकेज, जानें कब और कहां से शुरू होगी यह यात्रा

IRCTC Bangalore Tour Packages: आईआरसीटीसी आपके लिए स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें आपको ऊटी, कुर्ग और बेंगलुरु घूमाया जाएगा. आइए जानते हैं विस्तार से.

Undefined
Irctc लेकर आया है बेंगलुरु के लिए स्पेशल टूर पैकेज, जानें कब और कहां से शुरू होगी यह यात्रा 5

IRCTC Bangalore Tour Packages: आईआरसीटीसी आए दिन घुमक्कड़ों के लिए शानदूर टूर पैकेज लॉन्च करता रहता है. एक बार फिर आपके लिए भारतीय रेलवे (IRCTC) स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें आपको कम बजट में ऊटी, कुर्ग और बेंगलुरु घूमाया जाएगा. आइए जानते हैं विस्तार से.

Undefined
Irctc लेकर आया है बेंगलुरु के लिए स्पेशल टूर पैकेज, जानें कब और कहां से शुरू होगी यह यात्रा 6
कब और कहां से शुरू होगी यह यात्रा

आईआरसीटीसी, बेंगलुरु के लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है. इसकी शुरुआत 24 जनवरी से हो रही है जो 30 जनवरी तक रहेगी. IRCTC Bangalore Tour की शुरुआत यूपी की राजधानी लखनऊ से होगी. इसमें आपक मैसूर से लेकर ऊटी, कूर्ग और बेंगलुरु आदि जगहें पर घूमाया जाएगा.

Undefined
Irctc लेकर आया है बेंगलुरु के लिए स्पेशल टूर पैकेज, जानें कब और कहां से शुरू होगी यह यात्रा 7
ये मिलेगी सुविधा

IRCTC बेंगलुरु टूर पैकेज में आपको लखनऊ से बेंगलुरु जाने और जाने के लिए फ्लाइट की सुविधा दी जाएगी. अगर आप आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज से यात्रा करते हैं तो आपका बीमा भी कराया जाएगा. यहां ठहरने के लिए तीन स्टार होटल, बेंगलुरु शहर की यात्रा के लिए एसी बस की सुविधा और यहां खाने-पीने के लिए ब्रेकफॉस्ट, लॉन्च और डिनर की सुविधा दी जाएगी.

Undefined
Irctc लेकर आया है बेंगलुरु के लिए स्पेशल टूर पैकेज, जानें कब और कहां से शुरू होगी यह यात्रा 8
कितना देना होगा किराया

इस टूर पॅकेज में अकेला व्यक्ति यात्रा करता है तो सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए उसे 55,250 रुपए किराया देना होगा.डबल ऑक्यूपेंसी के लिए 42,850 रुपए प्रति व्यक्ति किराया देना होगा. जबकि तीन लोगों की ऑक्यूपेंसी के लिए 40,900 रुपए प्रति व्यक्ति देना होगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें