22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeफोटोMirzapur से लेकर Maharani तक, बिहार-यूपी के भौकाल को दिखाती हैं ये वेब सीरीज, अभी OTT पर करें एंजॉय

Mirzapur से लेकर Maharani तक, बिहार-यूपी के भौकाल को दिखाती हैं ये वेब सीरीज, अभी OTT पर करें एंजॉय

अगर आप भी हैं एक्शन और क्राइम थ्रिलर देखने के शौकीन हैं, तो ये हैं आपके लिए यूपी और बिहार के भौकाल पर आधारित कुछ लाजवाब फिल्मों की एक लिस्ट. इसमें मिर्जापुर से लेकर पाताल लोक और खाकी द बिहार चैप्टर मौजूद है.

Undefined
Mirzapur से लेकर maharani तक, बिहार-यूपी के भौकाल को दिखाती हैं ये वेब सीरीज, अभी ott पर करें एंजॉय 10

अगर आप अपने बोरिंग जिंदगी से थक चुके हैं और ओटीटी पर कुछ ही मजेदार क्राइम थ्रिलर देखना चाहते हैं, तो ये है आपके लिए 7 वेब सीरीज जो मुख्य तौर से यूपी और बिहार की दबंगई पर आधारित हैं. इनकी कहानियां ऐसी है जो आपको चौंका कर रख देगी. मिर्जापुर से लेकर महारानी तक ये हैं आप के लिए कुछ शादनार वेब सीरीज की लिस्ट.

Undefined
Mirzapur से लेकर maharani तक, बिहार-यूपी के भौकाल को दिखाती हैं ये वेब सीरीज, अभी ott पर करें एंजॉय 11

रंगबाज

जिम्मी शेरगिल, विनीत कुमार सिंह, आकांक्षा सिंह, और साकिब सलीम स्टारर रंगबाज साल 2018 में आई एक बेहतरीन सीरीज है, जो गोरखपुर के शिव प्रकाश शुक्ला नाम के एक भोले भाले लड़के पर आधारित है. वो आगे चल कर एक बड़ा माफिया बन जाता है. इसे आप जी 5 पर देख सकते हैं.

Undefined
Mirzapur से लेकर maharani तक, बिहार-यूपी के भौकाल को दिखाती हैं ये वेब सीरीज, अभी ott पर करें एंजॉय 12

महारानी

साल 2021 में आई महारानी एक पॉलिटिकल थ्रिलर है जिसकी कहानी बिहार के सच्चे राजनीतिक घटनाओं से प्रेरित है. इस सीरीज में हुमा कुरेशी, सोहम शाह, अमित सियाल लीड रोल में मौजूद हैं. इसे आप सोनी लिव पर देख सकते हैं.

Undefined
Mirzapur से लेकर maharani तक, बिहार-यूपी के भौकाल को दिखाती हैं ये वेब सीरीज, अभी ott पर करें एंजॉय 13

मिर्जापुर

साल 2018 में आई सीरीज मिर्जापुर एक बेहतरीन एक्शन क्राइम थ्रिलर है जिसमें पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु, अली फजल, रसिका दुग्गल और विक्रांत मस्सी जैसे किरदार मुख्य रोल में मौजूद हैं.

Undefined
Mirzapur से लेकर maharani तक, बिहार-यूपी के भौकाल को दिखाती हैं ये वेब सीरीज, अभी ott पर करें एंजॉय 14

मिर्जापुर सीरीज यूपी के मिर्जापुर के एक मशहूर माफिया पर आधारित है जो पूरे साम्राज्य पर राज करते हैं. इस सीरीज के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं और तीसरा सीजन भी जल्द ही आने वाला है. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Also Read: Top 10 Web Series 2023: साल 2023 में इन वेब सीरीज ने मचाया भौकाल, लिस्ट में यूट्यबर की सीरीज शामिल
Undefined
Mirzapur से लेकर maharani तक, बिहार-यूपी के भौकाल को दिखाती हैं ये वेब सीरीज, अभी ott पर करें एंजॉय 15

भौकाल

जतिन वागले की निर्देशित भौकाल एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो अपनी आराम की जिंदगी को छोड़कर एक पुलिस अधिकारी बन जाता है. उसकी जिंदगी को दो माफिया भाई मुश्किल बना देते हैं. इस सीरीज में मशहूर टीवी एक्टर मोहित रैना लीड रोल में मौजूद हैं. इसे आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

Undefined
Mirzapur से लेकर maharani तक, बिहार-यूपी के भौकाल को दिखाती हैं ये वेब सीरीज, अभी ott पर करें एंजॉय 16

खाकी द बिहार चैप्टर

अविनाश तिवारी, ऐश्वर्या सुष्मिता और कारण ठाकर स्टारर खाकी द बिहार चैप्टर एक पुलिस अधिकारी की कहानी है, जो बिहार के एक जिले के नामी क्रिमिनल को पकड़ने के मिशन में लगे होते हैं. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Undefined
Mirzapur से लेकर maharani तक, बिहार-यूपी के भौकाल को दिखाती हैं ये वेब सीरीज, अभी ott पर करें एंजॉय 17

पाताल लोक

2020 में आई सीरीज पटल लोक एक इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर है, जो एक पुलिस ऑफिसर पर आधारित है, जिसे एक पत्रकार के मर्डर का केस सौंपा जाता है. इसमें जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी और स्वस्तिका मुखर्जी लीड रोल में मौजूद हैं. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Undefined
Mirzapur से लेकर maharani तक, बिहार-यूपी के भौकाल को दिखाती हैं ये वेब सीरीज, अभी ott पर करें एंजॉय 18

असुर 2

अरशद वारसी, बरून सोब्ती, अनुप्रिया गोयनका स्टारर असुर का नाम भारत के सबसे बेहतरीन साइकोलॉजिकल थ्रिलर में आता है. इसके दूसरे सीजन को पूर्ण रूप से यूपी के बनारस शहर में होने वाली सीरियल किलिंग्स पर आधारित किया गया है. इसके दोनों ही सीजन को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

Also Read: Web Series In 2024: आश्रम 4 से लेकर मिर्जापुर 3 तक, साल 2024 में रिलीज होंगी ये धमाकेदार वेब सीरीज
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें