20.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

12th Fail से लेकर गैंग्स ऑफ वासेपुर तक, ये कम बजट वाली फिल्मों ने OTT पर मचाया तहलका, हुई सुपरहिट

हिंदी सिनेमा में हर तरह की फिल्में रिलीज होती रहती हैं, जहां कई मूवीज के बजट काफी हाई होते है, वहीं कई फिल्में काफी कम बजट में बनाई जाती है, इनकी कहानियां काफी आकर्षक और सोशल मैसेज देती है, जो सीधे दर्शकों को जोड़ती है. आप भी जरूर देखें ऐसी फिल्में.

Undefined
12th fail से लेकर गैंग्स ऑफ वासेपुर तक, ये कम बजट वाली फिल्मों ने ott पर मचाया तहलका, हुई सुपरहिट 10

कई बार ऐसा होता है कि कई फिल्में भारी लागत के साथ बनाई जाती हैं, लेकिन रिलीज के बाद कुछ खास कमाल नहीं कर पाती. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि कुछ बेहद ही कम बजट वाली फिल्में आती हैं, जिनसे मेकर्स को ज्यादा उम्मीद नहीं होती लेकिन वो बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेर देती हैं. अगर आप भी देखना चाहते हैं ऐसी कुछ बेहतरीन फिल्में, तो 12वीं फैल से लेकर गैंग्स ऑफ वासेपुर तक, ये आप के लिए एक लिस्ट है.

Undefined
12th fail से लेकर गैंग्स ऑफ वासेपुर तक, ये कम बजट वाली फिल्मों ने ott पर मचाया तहलका, हुई सुपरहिट 11

12वीं फेल

विक्रांत मैसी स्टारर 12 वीं फेल साल 2023 की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. ये फिल्म आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर आधारित है. जिनका किरदार विक्रांत मैसी ने निभाया है. इस मूवी में दिखाया गया है कि कैसे मनोज लाख मुसीबतों के बाद भी अपने लक्ष्य की ओर डटे रहे और आखिरकार उन्हें सफलता मिल ही गई.

Undefined
12th fail से लेकर गैंग्स ऑफ वासेपुर तक, ये कम बजट वाली फिल्मों ने ott पर मचाया तहलका, हुई सुपरहिट 12

विधु विनोद चोपड़ा ने मात्र 20 करोड़ के बजट से 12वीं फेल फिल्म को बनाया था, लेकिन इस फिल्म ने रिलीज के बाद ही बड़ी उचाईयां हासिल की. हॉटस्टार से मिली जानकारी के अनुसार ये फिल्म रिलीज के मात्र 3 दिनों में ही साल 2023 में हॉटस्टार पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई थी. इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Undefined
12th fail से लेकर गैंग्स ऑफ वासेपुर तक, ये कम बजट वाली फिल्मों ने ott पर मचाया तहलका, हुई सुपरहिट 13

कड़क सिंह

पंकज त्रिपाठी स्टारर कड़क सिंह में पंकज एके श्रीवास्तव नामक, वित्तीय अपराध विभाग के एक अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म की कहानी में एक के बाद एक चौंकाने वाले ट्विस्ट आते हैं, जो इसे और मजेदार बनाते हैं. इसे आप जी 5 पर देख सकते हैं.

Also Read: Mirzapur 3 OTT Release Date: पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर 3 इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट
Undefined
12th fail से लेकर गैंग्स ऑफ वासेपुर तक, ये कम बजट वाली फिल्मों ने ott पर मचाया तहलका, हुई सुपरहिट 14

शास्त्री विरुद्ध शास्त्री

परेश रावल और नीना कुलकर्णी स्टारर शास्त्री विरुद्ध शास्त्री में परेश और नीना सात साल के मोमोजी नाम के बच्चे के दादा-दादी की भूमिका निभा रहे हैं. वे एक छोटे शहर में उसकी देखभाल करते हैं, जबकि उसके माता-पिता, शहर की नौकरियों में फंसे रहते हैं. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Undefined
12th fail से लेकर गैंग्स ऑफ वासेपुर तक, ये कम बजट वाली फिल्मों ने ott पर मचाया तहलका, हुई सुपरहिट 15

गैंग्स ऑफ वासेपुर

अनुराग कश्यप की निर्देशित गैंग्स ऑफ वासेपुर अब तक की सबसे बेहतरीन क्राइम ड्रामा फिल्मों में से एक है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मनोज बाजपाई, तिग्मांशु धूलिया, हुमा कुरेशी स्टारर इस मूवी को मात्र 9 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Undefined
12th fail से लेकर गैंग्स ऑफ वासेपुर तक, ये कम बजट वाली फिल्मों ने ott पर मचाया तहलका, हुई सुपरहिट 16

पान सिंह तोमर

तिग्मांशु धूलिया की मशहूर बायोग्राफिकल ड्रामा पान सिंह तोमर साल 2012 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक थी. इसकी कहानी एक एथलीट और उसके जीवन के संघर्षों को दिखाती है. इसमें इरफान खान लीड रोल में मौजूद हैं. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Also Read: Animal से लेकर Jawan तक, बिना कट के OTT पर रिलीज हुई ये सुपरहिट फिल्में, अभी करें एंजॉय
Undefined
12th fail से लेकर गैंग्स ऑफ वासेपुर तक, ये कम बजट वाली फिल्मों ने ott पर मचाया तहलका, हुई सुपरहिट 17

गेम ओवर

तापसी पन्नू स्टारर गेम ओवर एक बेहतरीन साइकोलॉजिकल थ्रिलर है. इसकी कहानी एक लड़की पर आधारित है, जो मानसिक रूप से इतना तनाव सहती है की उसके लिए जीना मुश्किल हो जाता है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Undefined
12th fail से लेकर गैंग्स ऑफ वासेपुर तक, ये कम बजट वाली फिल्मों ने ott पर मचाया तहलका, हुई सुपरहिट 18

मस्त में रहने का

जैकी श्रॉफ, नीना गुप्ता, अभिषेक चौहान, मोनिका पंवार, राखी सावंत और फैसल मलिक स्टारर मस्त में रहने का एक बूढ़े व्यक्ति कामथ की कहानी बताती है, जिसका शांत जीवन उसके साथ हुई डकैती के बाद बदल जाता है. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Also Read: Animal से लेकर Jawan तक, बिना कट के OTT पर रिलीज हुई ये सुपरहिट फिल्में, अभी करें एंजॉय
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें