1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shilpa shetty to malaika arora celebrities who caught in controversy because of partner anupamaa fame madalsa sharma raj kundra hungama 2 divya khosla kumar bhagyashree husband sry

Shilpa Shetty से लेकर Malaika Arora तक, अपने पार्टनर की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में आ चुकी हैं ये एक्ट्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shilpa Shetty to Malaika Arora, celebrities who caught in controversy because of partner
Shilpa Shetty to Malaika Arora, celebrities who caught in controversy because of partner
instagram

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी चर्चा में आ गईं हैं. आपको बता दें राज कुंद्रा पोर्न फ‍िल्‍म का काराबोर करने के आरोप में पुलिस के शिकंजे में हैं. कई सेलिब्रिटिज ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर अपने बयान दिए हैं, जिसमें राखी सावंत, कंगना रनौत, गहना वशिष्ठ और पूनम पांडे ने अपने बात खुलकर रखी है. आपको बता दें शिल्पा शेट्टी पहली हस्ती नहीं हैं जिनके पार्टनर के कारण उनका नाम चर्चा में आया है. इससे पहले भी पिछले दिनों यौन शोषण के आरोप में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर काम दिलवाने के बहाने यौन उत्पीड़न का आरोप लग चुका है. इस फेहरिस्त में मलाइका अरोड़ा का भी नाम लिया जा सकता है जिनके पूर्व पति अरबाज खान का नाम आईपीएल सट्टेबाजी में आ चुका हैं.

शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पिछले दिनों पोर्न फ‍िल्‍म का काराबोर करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पति पर आरोप लगने के बाद उन्‍हें शर्मिंदगी तो झेलनी पड़ी ही, साथ ही सुपर डांसर से उनका पत्‍ता साफ हो गया.

मलाइका अरोड़ा

अपनी फिटनेस और डांस स्टेप्स से फैंस का मनोरंजन करने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान का नाम आईपीएल सट्टेबाजी में आ चुका हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीब 2 करोड़ 80 लाख की रकम सट्टेबाजी में अरबाज हार गए थे.

भाग्यश्री

सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया में धमाकेदार शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति हिमालय दसानी का नाम जुए के हाईप्रोफाइल रैकेट मामले में सामने आया था. इसके चलते पुल‍िस ने उनकी गिरफ्तारी की थी.

मदालसा शर्मा

सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में काव्या का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा और मिथुन चक्रवर्ती की बहु को भी पति महाअक्षय की वजह से शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. आपको बता दें महाअक्षय पर एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया था.

दिव्या खोसला कुमार

पिछले दिनों टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर एक एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया था. पीड़िता का कहना है कि भूषण ने टीसीरीज के किसी प्रोजेक्ट में काम दिलाने का लालच देकर उसका शोषण किया. आपको बता दें भूषण कुमार ने फिल्म एक्ट्रेस, मॉडल और डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार से शादी की है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें