17.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Mithun Chakraborty हुए डिस्चार्ज, बाहर आकर बोले- PM मोदी ने फोन कर लगाई डांट, जानें क्या कहा

Mithun Chakraborty: सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद शनिवार को एक निजी अस्पताल में मिथुन चक्रवर्ती को भर्ती कराया गया था. फैंस उनकी सेहत के बारे में जानने के लिए बेताब थे. अब फैंस के लिए गुडन्यूज है. एक्टर डिस्चार्ज हो गए हैं.

Undefined
Mithun chakraborty हुए डिस्चार्ज, बाहर आकर बोले- pm मोदी ने फोन कर लगाई डांट, जानें क्या कहा 10

सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद शनिवार को दिग्गज एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल में एडमिट कराया गया था. अब फैंस के लिए गुडन्यूज है.

Undefined
Mithun chakraborty हुए डिस्चार्ज, बाहर आकर बोले- pm मोदी ने फोन कर लगाई डांट, जानें क्या कहा 11

दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. एक्टर को सोमवार दोपहर अस्पताल से छुट्टी मिल गई.समाचार एजेंसी पीटीआई के ताजा अपडेट की मानें तो एक्टर बिल्कुल ठीक हैं और अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे.

Undefined
Mithun chakraborty हुए डिस्चार्ज, बाहर आकर बोले- pm मोदी ने फोन कर लगाई डांट, जानें क्या कहा 12

मिथुन चक्रवर्ती ने पीटीआई को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उनसे फोन पर बात की. एक्टर ने कहा, “मुझे अपने स्वास्थ्य का ख्याल न रखने के लिए डांट मिली.”

Undefined
Mithun chakraborty हुए डिस्चार्ज, बाहर आकर बोले- pm मोदी ने फोन कर लगाई डांट, जानें क्या कहा 13

उन्होंने मीडिया से कहा, “मैं राक्षस की तरह खाता हूं. इसलिए मुझे सजा दी गई. हर किसी को मेरी सलाह है कि अपने आहार पर नियंत्रण रखें. जो लोग डायबिटीक है, उन्हें यह गलतफहमी नहीं होनी चाहिए कि मिठाई खाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. अपने आहार पर नियंत्रण रखें.”

Undefined
Mithun chakraborty हुए डिस्चार्ज, बाहर आकर बोले- pm मोदी ने फोन कर लगाई डांट, जानें क्या कहा 14

मिथुन चक्रवर्ती ने बताया कि वो बिल्कुल ठीक है और उन्हें अपने खान-पान पर ध्यान रखना होगा. बता दें कि जब से एक्टर अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब से ही उनके सेहत को लेकर फैंस चिंतित थे.

Undefined
Mithun chakraborty हुए डिस्चार्ज, बाहर आकर बोले- pm मोदी ने फोन कर लगाई डांट, जानें क्या कहा 15

बता दें कि अपोलो अस्पताल ने एक बयान जारी कर बताया था कि मिथुन चक्रवर्ती को Ischemic Cerebrovascular Accident (स्ट्रोक) आया था, जिसका ब्रेन से संबंध है.

Undefined
Mithun chakraborty हुए डिस्चार्ज, बाहर आकर बोले- pm मोदी ने फोन कर लगाई डांट, जानें क्या कहा 16

बयान में बताया गया था कि, मिथुन चक्रवर्ती को दाहिने ऊपरी और निचले अंगों में कमजोरी की शिकायत के साथ सुबह 9.40 बजे अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, कोलकाता के आपातकालीन विभाग में लाया गया था.

Undefined
Mithun chakraborty हुए डिस्चार्ज, बाहर आकर बोले- pm मोदी ने फोन कर लगाई डांट, जानें क्या कहा 17

रविवार को पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार, मिथुन चक्रवर्ती से मिलने अस्पताल पहुंचे थे. उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्टर अस्पताल के बेड पर बैठे नजर आए थे.

Undefined
Mithun chakraborty हुए डिस्चार्ज, बाहर आकर बोले- pm मोदी ने फोन कर लगाई डांट, जानें क्या कहा 18

मिथुन चक्रवर्ती ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘मृगया’ से की थी. इस मूवी में उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग किया था, जिसके बाद उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

Also Read: Mithun Chakraborty Health Update: मिथुन चक्रवर्ती की हालत में सुधार, बहू मदालसा शर्मा ने दिया हेल्थ अपडेट
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें