1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut first choice for the film sita the incarnation not kareena kapoor and deepika padukone makers manoj muntashir revealed slt

फिल्म ‘सीता’ के लिए करीना-दीपिका नहीं कंगना थीं पहली पसंद, मेकर्स ने किया खुलासा

कंगना रनौत हमेशा से ही अपने दमदार फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. अब कगंना 'सीता-द इंकार्नेशन' में माता सीता के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में सीता के रोल के लिए करीना कपूर और दीपिका पादुकोण के नाम भी सामने आ रहे थे. लेकिन अब लेखक मनोज मुंतशिर ने इसको महज अफवाह करार दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फिल्म सीता में मेकर्स की पहली पसंद थी कंगना
फिल्म सीता में मेकर्स की पहली पसंद थी कंगना
instagram

Kangana Ranaut in Sita-The Incarnation: फिल्म 'सीता-द इंकार्नेशन' में माता सीता के रोल को लेकर कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आए थे. जिसके बाद मेकर्स की ओर से माता सीता के रोल के लिए कंगना रनौत के नाम की घोषणा की गई थी. इससे पहले खबरें आ रही थी कि इस फिल्म के लिए दीपिका और करीना को भी अपरोज किया गया था. बताया तो यहां तक जा रहा था कि करीना कपूर खान ने मां सीता का रोल निभाने के लिए 12 करोड़ की भारी भरकम फीस की डिमांड भी की थी. इन सभी खबरों के बीच अब फिल्म के मेकर्स ने एक बड़ा खुलासा किया है.

मेकर्स का कहना है कि 'सीता-द इंकार्नेशन' में माता सीता के रोल के लिए उन्होंने कभी करीना या फिर दीपिका से संपर्क ही नहीं किया है. यह बाते महज अफवाह है. बॉलीवुड गीतकार और पटकथा लेखक मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor ) और दीपिका पादुकोण( Deepika Padukone) को संपर्क किए जाने की खबरों को निराधार बताया है.

मनोज ने साफ किया है कि इस फिल्म के लिए करीना और दीपिका को मुख्य भूमिका के लिए संपर्क नहीं किया गया था. सीता के लिए फिल्म निर्माता हमेशा से कंगना रनौत(Kangana Ranaut) को मुख्य भूमिका के लिए लेना चाहते थे. मनोज मुंतशिर के अनुसार, ‘हमने जब मां सीता के किरदार की कल्पना की थी तो इस रोल के लिए सिर्फ और सिर्फ कंगना ही फिट बैठ रहीं थीं, आप पर्दे पर जब उन्हें देखेंगे तो आपको मां सीता के किरदार में उनसे बेहतर शायद ही कोई और नजर आए’.

हाल ही में खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर यह ऐलान किया था कि वह सीता माता का रोल प्ले करने वाली हैं. इन खबरों के बाद फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया. सीता ‘द इंकार्नेशन’ एक एपिक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी जिसे अलौकिक देसाई डायरेक्ट कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म थालाईवी रिलीज हुई है. वहीं एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म तेजस में वायु सेना के अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी. एक्ट्रेस फिल्म धाकड़ में भी नजर आएंगी. जिसकी शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें