16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरBipasha Basu Pregnant: जल्द नये मेहमान का स्वागत करेंगे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर!

Bipasha Basu Pregnant: जल्द नये मेहमान का स्वागत करेंगे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर!

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 30 अप्रैल 2016 को सात फेरे लिये थे. पिंकविला ने एक सूत्र के हवाले से लिखा, हमें पता चला है कि बिपाशा और करण अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. दोनों जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु प्रेग्नेंट (Bipasha Basu Pregnant) हैं! लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. दोनों की शादी को छह साल हो चुके हैं और खबरें हैं कि वे जल्द ही अपने नन्हे मेहमान का वेलकम करने के लिए तैयार हैं. हालांकि न तो बिपाशा और न ही करण ने इस खबर पर कोई आधिकारिक बयान दिया है. लेकिन एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार स्टार कपल इस गुड न्यूज को ब्रेक करने के लिए सही समय का इंतजार कर रही हैं.

जल्द पहले बच्चे का वेकम करेंगे बिपाशा करण

बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 30 अप्रैल 2016 को सात फेरे लिये थे. पिंकविला ने एक सूत्र के हवाले से लिखा, हमें पता चला है कि बिपाशा और करण अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. दोनों जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे. सेलेब्रिटी कपल के करीबी सूत्र के अनुसार, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बहुत खुश हैं और जल्द ही माता-पिता बनने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

बिपाशा बसु ने शेयर किया था एनिवर्सरी का वीडियो

30 अप्रैल को शादी की छठवीं सालगिरह मनाते हुए बिपाशा बसु ने अपनी शादी का एक वीडियो अपलोड किया था और लिखा था, “मेरे चेहरे पर और मेरी आंखों में मुस्कान के लिए करण आपको धन्यवाद. जिस दिन से मैं आपसे मिली हूं उसके बाद से हर दिन हजारों खुशियां मुझे मिलती है. मैं आपको अभी और हमेशा के लिए प्यार करती हूं. #monkeylove #happy6thmonkeyversary” वहीं बिपाशा ने इस साल वेलेंटाइन डे पर अपनी दो तस्वीरें अपलोड कर करण के लिए एक प्यारा पोस्ट लिखा था.

फिल्मों में वापसी को लेकर कही थी ये बात

43 वर्षीया ने हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में बिपाशा बसु ने खुलासा किया कि, मैं वास्तव में आलसी रही हूं और पिछले कुछ सालों में काम करने के लिए तैयार नहीं हूं. लेकिन 2022 में काम पर लौटने और कुछ दिलचस्प करने की प्लानिंग है. मुझे उम्मीद है कि मैं बहुत जल्द अनाउंसमेंट कर सकती हूं.” वह कहती है कि महामारी ने उनके लिए बहुत सी चीजों को रोक दिया, जैसा कि सभी के साथ हुआ.

Also Read: रणवीर सिंह ने लेटेस्ट फोटोशूट में दिखाया टशन, फैंस ने कमेंट में लिखा- अब पता चला आपके पास कपड़े भी हैं
करण की बिपाशा से हुई है तीसरी शादी

करण सिंह ग्रोवर की ये तीसरी शादी है. उन्होंने श्रद्धा निगम से पहली शादी की थी. उनकी दूसरी शादी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से हुई थी. करण और श्रद्धा ने 2 दिसंबर 2008 को शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन 10 महीने बाद उनका तलाक हो गया. 9 अप्रैल 2012 को उन्होंने जेनिफर से शादी की लेकिन 2014 में अलग हो गए. बिपाशा 1996-2002 तक अभिनेता डिनो मोरिया के साथ और 2002-2011 तक जॉन अब्राहम के साथ रिश्ते में थीं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें