22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरBhool Bhulaiyaa 3 में अक्षय कुमार की हुई एंट्री, डायरेक्टर अनीज बज्मी बोले- उनके साथ काम करना...

Bhool Bhulaiyaa 3 में अक्षय कुमार की हुई एंट्री, डायरेक्टर अनीज बज्मी बोले- उनके साथ काम करना…

भूल भुलैया और भूल भूलैया 2 लगभग सभी ने देखी होगी, ये हॉरर कॉमेडी फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. अब दिवाली पर इसका तीसरा पार्ट रिलीज होगा. खबर है कि माधुरी दीक्षित और अक्षय कुमार इसका हिस्सा होंगे. डायरेक्टर अनीस बज्मी ने इसपर चुप्पी तोड़ी है.

भूल भुलैया 3‘ का इंतजार अब खत्म हो गया है. यदि आपको ‘भूल भुलैया’ और ‘भूल भुलैया 2’ या दोनों पसंद हैं, तो आप निश्चित रूप से फ्रेंचाइजी के तीसरा पार्ट और भी ज्यादा धमाकेदार और डरावना होने वाला है. जी हां एक बार फिर रूह बाबा उर्फ ​​कार्तिक आर्यन ओजी मंजुलिका, विद्या बालन के साथ मिलकर काम करेंगे. बीते दिनों मेकर्स की ओर से फिल्म का धमाकेदार टीजर जारी किया गया, जिसके साथ इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस हुई. कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “और यह हो रहा है (फायर इमोटिकॉन) ओजी मंजुलिका भूल भुलैया की दुनिया में वापस आ रही है. @बालनविद्या (लाल दिल वाला इमोटिकॉन) का स्वागत करते हुए बेहद रोमांचित हूं… इस दिवाली धूम मचने वाली है #BhoolBhulaiyaa3.” अब खबर है कि अक्षय कुमार भी तीसरे पार्ट का हिस्सा बनेंगे.

भूल-भूलैया 3 में होंगे अक्षय कुमार

निर्देशक अनीस बज्मी, जो भूल भुलैया की तीसरी किस्त का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने साझा किया है कि अभिनेता अक्षय कुमार इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं होंगे. हाल ही में एक अनीस ने कंफर्म किया कि अपकमिंग फिल्म में विद्या बालन और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिकाओं में होंगे, और अक्षय कुमार तीसरी किस्त से नहीं जुड़े होंगे. जूम से बात करते हुए, अनीस बज़्मी ने स्पष्ट किया, “नहीं, अक्षय भूल भुलैया 3 का हिस्सा नहीं हैं. मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, लेकिन दुर्भाग्य से, मैं ऐसी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं बना पाया हूं, जहां हम साथ काम कर सकें. फ्यूचर में, निश्चित रूप से हां.”

https://www.instagram.com/p/C3Pz-YIt3kK/?hl=en

विद्या बालन संग काम करने पर क्या बोले अनीस बज्मी

उन्होंने आगे कहा, भूल भुलैया 3 के लिए शूटिंग का पहला दिन 10 मार्च के लिए निर्धारित है, हालांकि उन्होंने अभी तक सटीक तारीख तय नहीं की है. विद्या बालन के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने कहा, ”देखिए, विद्या मेरी फिल्म थैंक यू में 3 दिन का रोल करने के लिए तैयार हो गई थी. मुझे याद है मैंने उन्हें फोन किया था और उसने अपनी सहमति देने में देर नहीं लगाई. मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मैं उस चीज को कभी नहीं भूल सकता हूं. यह सब वहीं से शुरू हुआ और आज मैं यहां हूं, सेट पर जाने के लिए तैयार हूं.”

Also Read: Bhool Bhulaiyaa 3: अब ये एक्ट्रेस बनेगी ‘भूल भुलैया 3’ में मंजुलिका,अक्षय कुमार की जगह नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

भूल-भूलैया 3 में होगा जमकर धमाका

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर पहली भूल भुलैया फिल्म का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें विद्या बालन मंजुलिका के रूप में अमी जे तोमर पर डांस करते हुए देखी जा सकती है. इसके बाद कार्तिक को उसी आइकॉनिक सॉन्ग पर नाचते हुए देखा जा सकता है. पहली भूल भुलैया 2007 में रिलीज हुई थी. यह मलयालम क्लासिक मणिचित्राथज़ु की रीमेक थी, इसमें अक्षय कुमार, विद्या, शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल, मनोज जोशी और परेश रावल सहित कई कलाकार थे.

पहली भूल-भूलैया रही थी सुपरहिट

साइकोलॉजिकल थ्रिलर हिट रही और इसने 82 करोड़ रुपये की कमाई की. भूल भुलैया 2 अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित एक हॉरर कॉमेडी थी. यह केवल एक आध्यात्मिक सीक्वल है, इसमें कार्तिक के नेतृत्व में सभी नए कलाकार थे और इसमें तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव भी थे. यह फिल्म भी सफल रही और इसने 266 करोड़ रुपये कमाए. भूल भुलैया 3 को एक हॉरर कॉमेडी भी कहा जाता है, और इसे फिर से बज़्मी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. भूषण कुमार द्वारा निर्मित यह फिल्म दिवाली 2024 पर रिलीज होगी.

Also Read: Bhool Bhulaiyaa 3 में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड संग कार्तिक आर्यन करेंगे रोमांस, जानिए कौन है वो एक्ट्रेस

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें