17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Rashmika-Vijay Engagement: विजय देवरकोंडा संग सात फेरे लेने को तैयार रश्मिका मंदाना, सगाई की तारीख आई सामने!

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के अफेयर की अफवाह काफी समय से फैंस को सुनने में आ रही है. दोनों ने पहली बार फिल्म गीता गोविंदम में साथ में काम किया था. फैंस को उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद आई. खबर आ रही है कि दोनों सगाई करने जा रहे हैं.

Rashamika-Vijay Engagement: रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर झंड़े गाड़ दिए. फिल्म में रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल ने अहम किरदार निभाया था. मूवी में रश्मिका ने गीतांजलि का किरदार निभाया था और वो रणबीर की पत्नी के रोल में थी. हाल ही में एनिमल की सफलता का जश्न मनाया गया, जिसमें टीम एनिमल ने शानदार पार्टी रखी. इसमें बी-टाउन सेलेब्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इसमें फिल्म के मुख्य कलाकार भी शामिल हुए. एनिमल के अलावा एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 को लेकर चर्चा में है. वहीं, अब उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि वो एक्टर विजय देवरकोंडा से अगले महीने सगाई करने वाली है.

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा कर रहे सगाई

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के अफेयर की अफवाह काफी समय से फैंस को सुनने में आ रही है. दोनों ने पहली बार फिल्म गीता गोविंदम में साथ में काम किया था. फैंस को उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद आई. उन्हें अगली बार फिल्म डियर कॉमरेड में देखा गया था. अब लेटेस्ट अपडेट की मानें तो कपल जल्द ही सगाई करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के परिवार वाले शादी के लिए राजी हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल फरवरी के दूसरे वीक में सगाई करने वाले है.

https://www.instagram.com/p/C0y5SB4IlK_/?hl=en&img_index=1

जानें रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की कब होगी सगाई?

सगाई के बारे में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा में से किसी ने अभी तक कुछ कहा नहीं है. इसके अलावा दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है. कपल की डेटिंग की अफवाहें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में दोनों वेकेशन एजॉय करने के लिए मालदीव गए थे. ऐसे में फैंस अब अपने पसंदीदा जोड़े की संभावित शादी की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं.

Also Read: Animal: संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल की सफलता पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये एक ऐसी फिल्म थी…

एनिमल की सफलता पर रणबीर कपूर ने कही ये बात

एनिमल फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई थी और रिलीज के बाद का नजारा कुछ ऐसा था की सभी थिएटर हाउसफुल थे, यहां तक की कई लोग घंटों तक इस फिल्म के टिकटों के लिए लाइन में लगे दिखाई दे रहे थे. एनिमल फिल्म ने पहले दिन करीब 60 करोड़ की ओपनिंग की थी जो कि रणबीर कपूर के जीवन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग थी. वहीं, शनिवार को एनिमल फिल्म की सक्सेस पार्टी के दौरान रणबीर कपूर ने कहा कि “मैं आप सभी का धन्यवाद करता हूं की आप सब आज यहां मेरे साथ एनिमल की सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए शामिल हुए है. ये एक ऐसी फिल्म थी जिससे कई लोगों को आपत्ति थी लेकिन इन सब के बावजूद हमें इतना प्यार और ऐसी सफलता मिली. ये इस बात का सबूत है की फिल्मों के लिए प्यार से बढ़कर कुछ नहीं है.

रश्मिका मंदाना ने कही थी ये बात

कुछ समय पहले रश्मिका मंदाना ने एक इंटरव्यू में एनिमल में अपने किरदार को मिल रही प्रतिक्रिया पर रिएक्ट किया था. एक्ट्रेस ने कहा था, “गीतांजलि… अगर मुझे एक वाक्य में उनका वर्णन करना होता… तो वह घर पर अपने परिवार को एक साथ रखने वाली एकमात्र शक्ति होती. वह शुद्ध, वास्तविक, अनफिल्टर्ड, मजबूत लड़की है. मुझे याद है कि मेरे निर्देशक ने मुझे बताया था, यह उनकी कहानी थी. रणविजय और गीतांजलि की .. यह उनका प्यार और जुनून था, उनके परिवार और उनका जीवन – यही वे हैं. सभी हिंसा, चोट और असहनीय दर्द से भरी दुनिया में – गीतांजलि शांति, विश्वास और प्यार लेकर लाएगी. गीतांजलि है मेरी नजर में बिल्कुल खूबसूरत, और कुछ मायनों में वह उन ज्यादातर महिलाओं की तरह है, जो मजबूती से खड़ी हैं और दिन-ब-दिन अपने परिवार की रक्षा कर रही हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें