1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aditya narayan wedding aditya narayan shweta agarwal tilak ceremony photos goes viral aditya narayan and shweta agarwal together shweta agarwal photos shweta agarwal movies aditya narayan songs udit narayan deepa narayan jha sry

Aditya Narayan Wedding: आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल शादी की रस्में हुई शुरू, तिलक सेरेमनी की Photos हुई Viral

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे और मशहूर गायक एवं होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने आज अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) से शादी कर ली. आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ 1 दिबंसर को शादी करने वाले हैं. सगाई के साथ उनकी शादी की रस्मों कि शुरुआत भी हो गई है. बीते दिन ही आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की तिलक सेरेमनी का आयोजन किया गया था. तिलक सेरेमनी में आदित्य नारायण ने हरे रंग का प्रिंटेड कुर्ता पहना हुआ है। तो वहीं श्वेता ऑरेंज रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं। इस लहंगे के साथ उन्होंने गोल्डन ज्वैलरी के चोकर सेट का कॉम्बिनेशन बनाया है.

पिता उदित नारायण कुछ ऐसे नजर आए पत्नी दीपा नारायण के साथ

इस दौरान आदित्य के पिता और बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा नारायण झा भी स्टेज पर मौजूद हैं. वहीं दूसरे वीडियो में आदित्य अपने घर की कुछ महिलाओं के साथ डांस पार्टी में शामिल होते दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई दोनों की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की तिलक सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं. इनमें से एक वीडियो में आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल साथ बैठे नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड में चल रहा शादी का सीजन

कुछ समय पहले ही सिंगर नेहा कक्कड़ शादी के बंधन में बंधी हैं. नेहा के बाद अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने भी शाही अंदाज में शादी की. बीते दिनों कबीर सिंह फिल्म की मशहूर संगीत निर्देशन जोड़ी सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने भी सगाई कर ली है. जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं. और इधर गायक और होस्ट आदित्य नारायण भी 1 दिसंबर को विवाह के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं.

शादी की गेस्ट लिस्ट में पीएम मोदी और महानायक अमिताभ बच्चन का भी नाम

कोईमोइ को दिए एक इंटरव्‍यू में उदित नारायण ने कहा, 'तैयारी चल रही है. शादी मंदिर में होगी जिसके बाद 2 दिसंबर को एक रिसेप्शन होगा. रिसेप्शन मुंबई के एक फाइव स्‍टार होटल में आयोजित किया जाएगा." उदित नारायण ने मेहमानों की लिस्‍ट का भी खुलासा किया.

उदित नारायण के हवाले से कहा गया था, 'हम इतने सालों से इस इंडस्‍ट्री का हिस्सा हैं, हम उन्हें कैसे आमंत्रित नहीं करें? हां ये अलग बात है कि कोरोना है, और बड़े लोग नहीं आए तो कह नहीं सकते. लेकिन हमने अपनी तरफ से कोई कसर नहीं रखा है. हमने प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) और अमिताभ बच्चन जी को भी निमंत्रण भेजा है.'

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें