शुद्धि में नहीं है दीपिका-रणबीर की जोड़ी

मुंबई : फिल्मकार करण जौहर ने अपनी चर्चित फिल्म ‘शुद्धि’ में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को साइन करने की खबरों से इंकार किया है. फिल्म में पहले रितिक रोशन और करीना कपूर खान को मुख्य भूमिकाओं में लेना था लेकिन दोनों ही बाद में इससे हट गये. इस तरह की खबरें आ रही थीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 28, 2014 3:08 PM

मुंबई : फिल्मकार करण जौहर ने अपनी चर्चित फिल्म ‘शुद्धि’ में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को साइन करने की खबरों से इंकार किया है. फिल्म में पहले रितिक रोशन और करीना कपूर खान को मुख्य भूमिकाओं में लेना था लेकिन दोनों ही बाद में इससे हट गये. इस तरह की खबरें आ रही थीं कि ‘शुद्धि’ में संभवत: रणवीर और दीपिका इनकी जगह आने वाले हैं.

लेकिन जब करण से इस बारे में पूछा गया कि क्या ‘शुद्धि’ में रणवीर और दीपिका काम करेंगे तो उन्होंने कहा, ‘‘नहीं, फिल्म में उन्हें नहीं लिया गया है.’’ हालांकि उन्होंने इस बारे में विस्तृत जानकारी देने से इंकार कर दिया. कुछ दिन पहले ही करण ने यह घोषणा की थी कि ‘शुद्धि’ वर्ष 2015 में रिलीज हो जाएगी और जल्द ही फिल्म के सितारों का चयन कर लिया जाएगा.रितिक की स्वास्थ्य समस्या के कारण फिल्म में देरी हो रही थी. लेकिन बाद में अभिनेता ने यह कहकर सबको चौंका दिया था कि वे ‘शुद्धि’ में काम नहीं कर रहे हैं. करीना ने भी फिल्म से अपना हाथ खींच लिया जिसके कारण इसमें देरी होती रही.

Next Article

Exit mobile version