नवाबों की नगरी लखनऊ में हुई ”सैफ” के जीजा की ठुकाई

लखनऊ : अपकमिंग एल्बम ‘सांवरे’ की शूटिंग के लिए यहां आए अभिनेता कुणाल खेमू को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. हालात इतने खराब हो गए कि भीड़ ने पथराव तक कर दिया और खेमू को चोट लगी. बताया जा रहा है कि उनके हाथ में काफी चोट आई है.घटना शनिवार शाम की है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2016 12:28 PM

लखनऊ : अपकमिंग एल्बम ‘सांवरे’ की शूटिंग के लिए यहां आए अभिनेता कुणाल खेमू को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. हालात इतने खराब हो गए कि भीड़ ने पथराव तक कर दिया और खेमू को चोट लगी. बताया जा रहा है कि उनके हाथ में काफी चोट आई है.घटना शनिवार शाम की है.

जिस वक्त यह वाक्या हुआ वहां कुणाल के साथ को-एक्ट्रेस वर्तिका सिंह भी मौजूद थीं. प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ लोगों को इमामबाड़े के बाहर नौबतखाने में इस तरह की शूटिंग करने को लेकर एतराज था. उन्होंने धार्मिक भावनाएं आहत होने को लेकर विरोध किया और हंगामा बढता ही चला गया.

आपको बता दें कि इस गाने में पाकिस्‍तानी सिंगर राहत फतेह अली खान अपनी आवाज दे रहे हैं और वे भी रिकॉर्डिंग के लिए लखनऊ में ही मौजूद हैं. दरअसल, लखनऊ स्थित बड़े इमामबाड़े के बाहर वीडियो सॉन्‍ग ‘सांवरे’ को फिल्‍माया जा रहा था जिसमें कुणाल के साथ मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल 2015 रहीं वर्तिका सिंह भी हैं.

एल्‍बम के प्रोड्यूसर की माने तो उन्होंने शूटिंग की परमिशन के लिए अप्‍लाई किया था जिसकी इजाजत उन्हें नहीं मिली थी. इसके बाद भी वे शूट करने वहां पहुंचे. शूटिंग के दौरान एक समुदाय के लोग नारा लगाते हुए आए और टीम पर पथराव करने लगे. इस दौरान कुणाल जख्मी हो गए और उनके हाथ में सबसे ज्यादा चोटें आई हैं.

गौरतलब है कि कुणाल खेमू पटौदी खानदान के दामाद हैं और अभिनेता सैफ अली खान के बहनोई हैं. खेमू ने सैफ की बहन सोहा से शादी की है.

Next Article

Exit mobile version