”KICK 2” में आइटम सॉन्‍ग करती नजर आयेंगी नोरा फतेही

मॉडल से अभिनेत्री बनीं नोरा फतेही जल्‍द ही तेलुगू एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘किक 2’ में आइटम सॉन्ग करती नजर आयेंगी. इससे पहले वो निर्माता-निर्देशक एस.एस. राजामौलि के ‘बाहुबली’ में एक विशेष गाना में नजर आई थी. ‘किक 2’ का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी कर रहे हैं. वहीं फिल्‍म के एक सूत्र ने बताया कि,’ नोरा ने इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 7, 2015 11:28 AM

मॉडल से अभिनेत्री बनीं नोरा फतेही जल्‍द ही तेलुगू एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘किक 2’ में आइटम सॉन्ग करती नजर आयेंगी. इससे पहले वो निर्माता-निर्देशक एस.एस. राजामौलि के ‘बाहुबली’ में एक विशेष गाना में नजर आई थी. ‘किक 2’ का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी कर रहे हैं.

वहीं फिल्‍म के एक सूत्र ने बताया कि,’ नोरा ने इस गाने को शूट करने के लिए रजामंदी दे दी है. इस गाने की शूटिंग के लिए एक विशेष सेट तैयार किया गया है. शूटिंग इसी सेट पर की जायेगी.’ वहीं फिल्‍म की टीम हाल ही में कुछ गानों की शूटिंग कर स्विट्जरलैंड से लौटी है.

इस फिल्‍म में रवि तेजा, रकुल प्रीत सिंह, रवि किशन और कबीर दुहान सिंह ने मुख्‍य भूमिकायें निभाई है. फिल्‍म मई में सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी. ‘किक 2’ इसके पहले पार्ट ‘किक’ से आगे की कहानी बयां करेगी.

Next Article

Exit mobile version