20 साल बाद आमिर-सलमान एकसाथ…

वर्ष 1994 में आमिर-सलमान की रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘अंदाज़ अपना अपना’ अब एकबार फिर से रिलीज होने जा रही है. राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म को 20 साल बाद दोबारा रिलीज करने की बात की जा रही है. अख़बार डीएनए की ख़बर के मुताबिक़ फ़िल्म वितरण कंपनी इरोज़ इसे 20 साल बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 31, 2014 4:36 PM

वर्ष 1994 में आमिर-सलमान की रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘अंदाज़ अपना अपना’ अब एकबार फिर से रिलीज होने जा रही है. राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म को 20 साल बाद दोबारा रिलीज करने की बात की जा रही है.

अख़बार डीएनए की ख़बर के मुताबिक़ फ़िल्म वितरण कंपनी इरोज़ इसे 20 साल बाद दोबारा रिलीज़ करने जा रही है. जब यह फिल्‍म रिलीज हुई थी तो इस फिल्‍म को कामयाबी नहीं मिली थी. लेकिन सेटेलाइट टीवी पर जब भी ये फिल्‍म प्रसारित हुई, दर्शकों ने इसे बेहद पसंद किया.

वहीं इस फिल्‍म के रिलीज होने पर आमिर उतने खुश नजर नहीं आ रहें है. फिल्‍म की रिलीज को लेकर बस आमिर ने कहा कि अब ये वक्‍त नहीं है उस फिल्‍म को रिलीज करने का. साथ ही आमिर ने यह भी कहा कि,’ यह ‘पीके’ को कार्यक्रम है और ‘अंदाज अपना अपना’ के लिए सही समय नहीं है.’

फिलहाल आमिर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीके’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त है. फिल्‍म में उनके साथ अनुष्‍का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत और संजय दत्‍त मुख्‍य भूमिकाओं में है. वहीं सलमान इन दिनों टीवी शो ‘बिगबॉस 8’ को होस्‍ट कर रहें है. उन्‍होंने फिल्‍म ‘किक’ से खासा सुर्खियां बटोरी है.

Next Article

Exit mobile version