दीवाली पर अमिताभ के 1 करोड 10 लाख प्रशंसक

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता महानायक अभिताभ बच्चन को दिवाली के सुअवसर पर लगभग 1.1 करोड़ प्रशंसकों ने बधाई दी. बिग बी इससे बेहद खुश है. इनदिनों बिग बी टीवी शो ‘कौन बनेगा करोडपति’ की मेजबानी कर रहें है. साथ ही वे अपनी आगामी फिल्‍म ‘दो’ की शूटिंग में भी व्‍यस्‍त है. 72 वर्षीय अभिनेता ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2014 4:18 PM

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता महानायक अभिताभ बच्चन को दिवाली के सुअवसर पर लगभग 1.1 करोड़ प्रशंसकों ने बधाई दी. बिग बी इससे बेहद खुश है. इनदिनों बिग बी टीवी शो ‘कौन बनेगा करोडपति’ की मेजबानी कर रहें है. साथ ही वे अपनी आगामी फिल्‍म ‘दो’ की शूटिंग में भी व्‍यस्‍त है.

72 वर्षीय अभिनेता ने गुरुवार को ट्वीट किया, ‘‘शुभ दिवाली!! और आज प्रशंसकों की संख्या 1.1 करोड़ पहुंच गई!! शुभकामनाएं! शुभ दिन पर शुभ शगुन-11 मिलियन प्रशंसक!’’

वही जानीमानी अभिनेत्री हेमा मालिनी, माधुरी दीक्षित और जूही चावला की तरह अमिताभ बच्चन भी समय-समय पर अपने निजी और पेशेवर जीवन के बारे में ट्वीट करते रहते हैं.

अमिताभ पिछले 40 साल से फिल्म उद्योग में सक्रिय हैं. फिल्‍म ‘दो’ में अमिताभ के साथ फरहान अख्‍तर भी है. बॉलीवुड के किंग माने जाने वाले अमिताभ बच्चन ने कहा है कि मैंने कैरियर में कई उतार-चढ़ाव को देखा है, लेकिन मैं मानता हूं दर्शकों में इतनी ताकत है कि वे किसी को भी महानायक बना सकते हैं और उसे पल में धूल भी चटा सकते हैं. अमिताभ बच्चन का कहना है कि अभी भी वे खुद को दर्शकों की तरफ से असुरक्षा का सामना करने के लिए तैयार नहीं मानते.

Next Article

Exit mobile version