अब प्रत्‍युषा बनर्जी पर किताब लिखेंगे राहुल राज सिंह, खोलेंगे कई राज ?

टीवी अभिनेत्री प्रत्‍युषा बनर्जी आत्‍महत्‍या मामले में अब उनके ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह उनसे जुड़ी यादों को लेकर किताब लिखने जा रहे हैं. प्रत्‍युषा की पुण्‍यतिथि पर जहां एक ओर उनकी बेस्‍ट फ्रेंड काम्‍या पंजाबी एक शॉर्ट रिलीज करना चाहती है वहीं राहुल ने भी अपनी तरफ ये यह नयी घोषणा कर दी है. राहुल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 30, 2017 2:21 PM

टीवी अभिनेत्री प्रत्‍युषा बनर्जी आत्‍महत्‍या मामले में अब उनके ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह उनसे जुड़ी यादों को लेकर किताब लिखने जा रहे हैं. प्रत्‍युषा की पुण्‍यतिथि पर जहां एक ओर उनकी बेस्‍ट फ्रेंड काम्‍या पंजाबी एक शॉर्ट रिलीज करना चाहती है वहीं राहुल ने भी अपनी तरफ ये यह नयी घोषणा कर दी है. राहुल ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वे इस किताब में प्रत्‍युषा के साथ बिताये गये खास लम्‍हों का जिक्र करेंगे.

प्रत्‍युषा बनर्जी की बेस्‍ट फ्रेंड और उनके साथ टीवी ‘शक्ति अस्तित्‍व की’ में काम की चुकी काम्‍या पंजाबी का कहना है कि वे इस फिल्‍म के जरिये उनकी पहली पुण्‍यतिथि पर उन्‍हें श्रद्धाजंलि देना चाहती हैं. बताया जा रहा है कि यह शॉर्ट फिल्‍म प्रत्‍युषा के सुसाइड से डेढ़ महीने पहले का प्रोजेक्‍ट है. काम्‍या पंजाबी ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि इस शॉर्ट फिल्‍म में मैं एक नैरेटर की भूमिका में हूं और प्रत्‍युषा की रील और रीयल लाइफ को जोड़कर दिखाउंगी.

वहीं इस शॉर्ट फिल्‍म को पब्लिसिटी स्‍टंट बताते हुए राहुल राज सिंह का कहना है कि प्रत्‍युषा ने किसी भी ऐसी फिल्‍म की शूटिंग नहीं की थी. राहुल ने कहा,’ वो (प्रत्‍युषा बनर्जी) हर समय मेरे साथ रहती थी. हमलोग एकसाथ रांची (झारखंड) गये थे जहां हमलोग मेरे भाई के बच्‍चे के नामकरण समारोह में शामिल हुए थे. इसके बाद हमलोग गोवा रवाना हो गये थे. तो फिर प्रत्‍युषा ने कब काम्या के साथ फिल्‍म बना ली?’

राहुल ने काम्‍या पंजाबी पर आरोप लगाते हुए कहा,’ वह औरत कैसे प्रत्‍युषा के नाम पर पब्लिसिटी पाने की कोशिश कर सकती है? मैं केवल उसकी सोच और भावनाओं को जानता हूं. वो मेरे लिए एक बड़ा बर्थडे पार्टी आयोजित करने की प्‍लानिंग कर रही थी और वो मुझसे दूर चली गई.’ बता दें इस शॉर्ट फिल्‍म नाम ‘हम कुछ न कह सके’ है. शॉर्ट फिल्‍म में प्रत्‍युषा ही मुख्‍य भूमिका निभाई है और वो राहुल नामक किरदार से लड़ती नजर आ रही है.

https://www.youtube.com/watch?v=Qz-GhMSqn5E

काम्‍या ने यह भी बताया कि संयोग से इस शॉर्ट फिल्‍म में प्रत्‍युषा के ऑन स्‍क्रीन ब्‍वॉयफ्रेंड का नाम भी राहुल है. प्रत्‍युषा ने खुद इसका फैसला किया था. काम्‍या ने आगे बताया कि इस फिल्‍म में शूटिंग के दौरान इमोशनल सीन्‍स के दौरान प्रत्‍युषा ने ग्लिसरीन का यूज नहीं किया था. काम्‍या ने बताया कि इस शॉर्ट फिल्‍म का क्‍लाईमैक्‍स शूट करने से पहले प्रत्‍युषा ने आत्‍महत्‍या कर ली थी.

Next Article

Exit mobile version