एयरपोर्ट पर ब्‍वॉयफ्रेंड संग नजर आई ”नागिन” मौनी रॉय, VIDEO

टीवी सीरीयल ‘नागिन’ से खासा सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय हाल ही में अपने कथित ब्‍वॉयफ्रेंड मोहित रैना के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई. वहीं टीवी पर सबको अपने अभिनय से हैरान करनेवाली मौनी अब फिल्‍मों में भी नजर आनेवाली हैं. ‘देवो के देव महादेव’ से चर्चा पा चुके मोहित रैना और मौनी पिछले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 29, 2016 12:50 PM

टीवी सीरीयल ‘नागिन’ से खासा सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय हाल ही में अपने कथित ब्‍वॉयफ्रेंड मोहित रैना के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई. वहीं टीवी पर सबको अपने अभिनय से हैरान करनेवाली मौनी अब फिल्‍मों में भी नजर आनेवाली हैं.

‘देवो के देव महादेव’ से चर्चा पा चुके मोहित रैना और मौनी पिछले कई सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की मुलाकात वर्ष 2011 में इसी सीरीयल की शूटिंग के दौरान हुई थी. इस सीरीयल को दर्शकों ने पसंद किया था और शो की टीआरपी भी अच्‍छी रही थी.

बता दें कि मौनी जल्द ही ‘नागिन’ के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं, जो आगामी माह अक्टूबर में ऑन एयर होगा. दरअसल सीरियल ‘नागिन’ सुरपरहिट हुआ था और इसने टीआरपी की रेस में बिग बॉस को भी कड़ी टक्‍कर दी थी. सीरियल टॉप टीआरपी लिस्ट में था.

मौनी रॉय इससे पहले स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में कृष्णा तुलसी के किरदार में नजर आ चुकी है.

Next Article

Exit mobile version