VIDEO : ”दीया और बाती हम” में सूरज ने गाया इमोशनल टाईटल ट्रैक

छोटे पर्दे के बहुचर्चित शो ‘दीया और बाती हम’ में सूरज को किरदार निभा रहे अभिनेता अनस रशीद ने अपने सीरीयल के लिए एक गाना गाया है. उनका कहना है कि यह गाना उनके लिए आसान नहीं था. यह शो का एक दर्दभरा टाईटल ट्रैक होगा. अनस ने खुद इस गाने को गाने के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 2, 2015 4:45 PM

छोटे पर्दे के बहुचर्चित शो ‘दीया और बाती हम’ में सूरज को किरदार निभा रहे अभिनेता अनस रशीद ने अपने सीरीयल के लिए एक गाना गाया है. उनका कहना है कि यह गाना उनके लिए आसान नहीं था. यह शो का एक दर्दभरा टाईटल ट्रैक होगा. अनस ने खुद इस गाने को गाने के लिए प्रोडक्शन हाउस से इजाजत मांगी थी.

अनस ने एक इंटरव्‍यू में कहा,’ मेरे लिए यह गाना आसान नहीं था. मैंने यह गाना दिल से गाया है. मैंने पूरी कोशिश की है कि यह गाना दर्शकों को पसंद आये. मैंने दिल से यह गाना गाया है.’ हाल ही खबरें आई थी अनस इस शो को अलविदा कहा सकते हैं.

आगामी एपिसोड में उन्‍हें गायब होते दिखाया जायेगा. सूरज अपनी पत्‍नी संध्‍या को ढूंढने उसी गांव जायेगा जहां संध्‍या को पहले से आतंकवादी संगठन गर्जना द्वारा बंधक बना कर रखा गया है.

संध्‍या यहां पहले से इन आतंकवादियों की योजना को फेल करने आई थी लेकिन उनके चंगुल में फंस गई. आगामी एपिसोड में दोनों भारत को परमाणु बम के हमले से बचाते नजर आयेंगे. लेकिन अंत में सूरज को परमाणु बम का शिकार होते दिखाया जायेगा. शो में ये नया ट्विस्‍ट लाया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version