”बिग बॉस 8” के विजेता गौतम गुलाटी अब ”उडनछू” में आएंगे नजर

मुंबई : टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ के विजेता और टीवी कलाकार गौतम गुलाटी अब जल्‍द ही हिन्दी फिल्म ‘उडनछू’ में नजर आएंगे. फिल्म में अभिनेत्री शैशा सहगल और आशुतोष राणा भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन विपिन पराशर और क्रिएटिव निर्देशन रविन्द्र सिंह करेंगे. 27 वर्षीय ने अपने सोशल नेटवर्किंग पेज पर फिल्म […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 1, 2015 1:19 PM

मुंबई : टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ के विजेता और टीवी कलाकार गौतम गुलाटी अब जल्‍द ही हिन्दी फिल्म ‘उडनछू’ में नजर आएंगे. फिल्म में अभिनेत्री शैशा सहगल और आशुतोष राणा भी नजर आएंगे.

फिल्म का निर्देशन विपिन पराशर और क्रिएटिव निर्देशन रविन्द्र सिंह करेंगे. 27 वर्षीय ने अपने सोशल नेटवर्किंग पेज पर फिल्म के नाम वाली तस्वीरें साझा की है. फोटो के साथ उन्होंने अपने विचार भी व्यक्त किये हैं.

इस फिल्म में प्रेम चोपडा, बृजेन्द्र काला, अनिल जार्ज और मॉडल से अभिनेत्री बनी ब्रूना अब्दुल्ला भी नजर आएंगी.’बिग बॉस 8′ में भी गौतम ने दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई थी. उन्‍होंने इस शो से घरवालों के साथ-साथ बाहरवालों का भी दिल जीत लिया था.

फिल्‍म के बारे में बात करते हुए गौतम ने बताया कि,’ मैं कई लोगों से मिला लेकिन इस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट और लोग दोनों ही अच्‍छे हैं. फिल्‍म के लिए बिग बॉस को एक्‍सपीरियेंस काम आयेगा. आपको बता दें कि गौतम इस फिल्‍म में एक ठग की भूमिका में नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version