WWE स्‍टार जॉन सीना ने शेयर की आसिम की तसवीर, कंटेस्‍टेंट के बीच हलचल

‘बिग बॉस 13’ के फिनाले में कुछ ही दिन बाकी है. जैसे जैसे फिनाले का दिन करीब आ रहा है कंटेस्‍टेंट के साथ साथ फैंस की धड़कने भी तेज हो गई है. मुख्‍य मुकाबला सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज़ के बीच माना जा रहा है. दोनों के फैंस सोशल मीडिया उनकी जीत के लिए हैशटैग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2020 12:07 PM

‘बिग बॉस 13’ के फिनाले में कुछ ही दिन बाकी है. जैसे जैसे फिनाले का दिन करीब आ रहा है कंटेस्‍टेंट के साथ साथ फैंस की धड़कने भी तेज हो गई है. मुख्‍य मुकाबला सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज़ के बीच माना जा रहा है. दोनों के फैंस सोशल मीडिया उनकी जीत के लिए हैशटैग चला रहे हैं. इस कड़ी में अब WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड स्‍टार जॉन सीना का नाम जुड़ गया है.

जॉन सीना ने इंस्‍टाग्राम पर आसिम की दूसरी बार तसवीर शेयर की है. इस तसवीर के साथ उन्‍होंने #AsimRiazForTheWin लिखा है. जॉन सीना का आसिम की तसवीर शेयर करना यह बताता है कि वह उन्‍हें जीतता हुआ देखना चाहता है.

जॉन सीना की जबरदस्‍त फैन फ्लोविंग है. अगर उनके फैंस आसिम को वोट करते हैं तो आसिम दूसरे कंटेंस्‍टेंट को जबरदस्‍त टक्‍कर दे सकते हैं. बता दें कि बिग बॉस में अभी 7 कंटेस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला, शहनाज गिल, आसिम रियाज़, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, आरती सिंह और रश्मि देसाई बचे हैं.

पिछले दिनों भी जॉन सीना ने आसिम की एक तसवीर शेयर की थी. सुपरस्‍टार जॉन सीना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और अपनी तसवीरें और वीडियोज पोस्‍ट करते रहते हैं.

Next Article

Exit mobile version