सनी देओल और सुनील शेट्टी को आई ”बॉर्डर” की याद, छलक आये आंसू, VIDEO

डांस रियेलिटी शो ‘डांस प्‍लस 5’ का यह एपिसोड खास होनेवाला है. इस मंच पर इस हफ्ते सुनील शेट्टी और सनी देओल नजर आनेवाले हैं. शो पर कंटेस्‍टेंट एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस देनेवाले हैं. दोनों सितारों की वजह से शो में बॉर्डर फिल्‍म की याद आनेवाली है. सनी देओल और सुनील शेट्टी कंटेस्‍टेंट की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2019 3:59 PM

डांस रियेलिटी शो ‘डांस प्‍लस 5’ का यह एपिसोड खास होनेवाला है. इस मंच पर इस हफ्ते सुनील शेट्टी और सनी देओल नजर आनेवाले हैं. शो पर कंटेस्‍टेंट एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस देनेवाले हैं. दोनों सितारों की वजह से शो में बॉर्डर फिल्‍म की याद आनेवाली है. सनी देओल और सुनील शेट्टी कंटेस्‍टेंट की परफॉरमेंस देखकर हैरान होनेवाले हैं.

शो में कंटेस्‍टेंट ने बॉर्डर फिल्‍म के गाने ‘घर कब आओगे’ गाने पर ऐसी दमदार परफॉरमेंस दी कि सुनील शेट्टी और सनी देओल इमोशनल हो गये. सबने मिलकर उन्‍हें स्‍टैडिंग ओवेशन दिया. इसका एक वीडियो सामने आया है.

सनी देओल और सुनील शेट्टी ने देश-प्रेम से जुड़ी कई फिल्‍मों में काम किया है. यहीं वजह है कि दोनों सितारों की आंखें नम नजर आई. दोनों स्‍टार्स का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

साल 1997 में रिलीज हुई वॉर-ड्रामा फिल्‍म ‘बॉर्डर’ का निर्देशन जे पी दत्‍ता ने किया था. फिल्‍म में सनी देओल, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्‍ना, जैकी श्रॉफ, पुनीत इस्‍सार और कुलभूषण खरबंदा ने मुख्‍य भूमिका निभाई थीं. वहीं तब्‍बू, राखी, पूजा भट्ट और शरबानी मुखर्जी सर्पोटिंग रोल में दिखे थे.

Next Article

Exit mobile version