बंगाल में मॉडल के साथ बीच सड़क में छेड़छाड़, 7 लोग गिरफ्तार

कोलकाता : मॉडल से अभिनेत्री बनी उशोशी सेनगुप्ता ने आरोप लगाया है कि काम से घर लौटने के दौरान सोमवार को कुछ अज्ञात शरारती तत्वों ने दो बार उनका पीछा किया और उनके साथ अभद्र व्यवहार किया. पुलिस ने बताया कि इस घटना के संबंध में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 19, 2019 12:47 PM

कोलकाता : मॉडल से अभिनेत्री बनी उशोशी सेनगुप्ता ने आरोप लगाया है कि काम से घर लौटने के दौरान सोमवार को कुछ अज्ञात शरारती तत्वों ने दो बार उनका पीछा किया और उनके साथ अभद्र व्यवहार किया. पुलिस ने बताया कि इस घटना के संबंध में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह घटना सोमवार की रात लगभग 11 बजकर 40 मिनट पर हुई थी.

सेनगुप्ता (30) का दावा है कि वह एक एप बेस्ड कैब से अपनी एक सहकर्मी के साथ घर लौट रही थीं. इसी दौरान उनकी कार को बाइक सवार युवकों ने टक्कर मार दी और वे कार चालक को बाहर निकालकर पीटने लगे.

मॉडल ने दावा किया कि उन्होंने कोलकाता में मैदान पुलिस थाने के अधिकारियों से मदद मांगी और बाद में वह दक्षिण कोलकाता में चारू बाजार पुलिस थाने गईं. दोनों बार उन्हें कथित तौर पर बताया गया कि यह घटना उनके थाना क्षेत्र में नहीं हुई. कोलकाता पुलिस ने कहा कि उसने प्राथमिकी दर्ज ना करने के आरोप की जांच शुरू कर दी है.

मॉडल ने कहा, ‘एक्साइड चौराहा और जवाहरलाल रोड क्रॉसिंग पर बिना हेलमेट पहने बाइक सवार कुछ लड़कों ने हमारी कैब को टक्कर मारी. करीब 15 लड़के आए और ड्राइवर को बाहर निकाला तथा उसे पीटना शुरू कर दिया. फिर मैं बाहर आयी और चिल्लाना शुरू कर दिया, पुलिस को बुलाया और पूरी घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया.’

उन्होंने दावा किया कि घटनास्थल से 50 मीटर के दायरे में स्थित मैदान पुलिस थाने के अधिकारी उनके बार-बार अनुरोध के बावजूद मदद के लिए नहीं आए. करीब 10-15 मिनट बाद भवानीपुर पुलिस थाने के दो अधिकारी आए लेकिन तब तक आधी रात गुजर चुकी थी.

सेनगुप्ता ने ड्राइवर से अपनी सहकर्मी और उन्हें घर छोड़ने के लिए कहा लेकिन मुसीबत यही खत्म नहीं हुई. तीन मोटरसाइकिलों पर छह लड़के फिर दिखाई दिए और उन्होंने दक्षिण कोलकाता में लेक गार्डन इलाके के समीप उनकी कैब का पीछा करना शुरू कर दिया.

अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि नजदीक के चारू बाजार पुलिस थाने के अधिकारियों ने उनकी कोई भी शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया और उन्हें भवानीपुर पुलिस थाना जाने के लिए कहा. आरोपियों की गिरफ्तारी सेनगुप्ता द्वारा दी गई वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई.

Next Article

Exit mobile version