नदी किनारे बैठी थी बच्‍ची, तभी उसके डॉगी ने किया कुछ ऐसा… सेलीब्रिटी ने शेयर किया ये वीडियो

सेलीब्रिटी शेफ विकास खन्‍ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ‘मास्‍टर शेफ 2’ के होस्‍ट रह चुके विकास खन्‍ना भारत के टॉप शेफ्स में गिने जाते हैं. वे एक शेफ होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डायरेक्‍टर और लेखक भी हैं. हाल ही में विकास खन्‍ना ने अपने ट्विटर अकाउंट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2019 9:57 AM

सेलीब्रिटी शेफ विकास खन्‍ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ‘मास्‍टर शेफ 2’ के होस्‍ट रह चुके विकास खन्‍ना भारत के टॉप शेफ्स में गिने जाते हैं. वे एक शेफ होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डायरेक्‍टर और लेखक भी हैं. हाल ही में विकास खन्‍ना ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक भावनात्‍मक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो इतना शानदार है कि यह सबका ध्‍यान अपनी तरफ खींच रहा है.

इस वीडियो में एक डॉगी बच्‍ची की जान बचाते नजर आ रहा है. वीडियो में बच्‍ची का बॉल पानी में चला जाता है, जिसे निकालने के लिए बच्‍ची पानी की तरफ बढ़ती है.

लेकिन तभी उसका डॉगी बच्‍ची को फ्रॉक पकड़कर उसे पीछे खींच लेता है ताकि कहीं बच्‍ची पानी में न गिर जाये. इसके बाद डॉगी खुद पानी में जाकर बॉल निकालकर लाता है. इस वीडियो में इंसान और एक जानवर के बीच के प्‍यार को दिखाया गया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए विकास खन्‍ना ने लिखा,’ इस हफ्ते की शुरुआत में ही सबसे प्‍यारा वीडियो, मेरे व्‍हाट्सएप्‍प ग्रुप का धन्‍यवाद.’

बता दें कि, ‘मास्‍टर शेफ 2’ के अलावा विकास खन्‍ना ने फॉक्‍स लाइफ चैनल पर आनेवाले ट्विस्‍ट ऑफ टेस्‍ट के भी चार सीजन होस्‍ट किये हैं. उन्‍होंने फिल्म ‘द लास्ट कलर’ के जरिए बतौर डायरेक्टर भी डेब्यू किया है. फिल्‍म की कहानी बनारस पर आधारित है. फिल्‍म में अभिनेत्री नीना गुप्‍ता नजर आयेंगी.

Next Article

Exit mobile version