माधुरी दीक्षित के डांस के बारे में औरों से ज्यादा जानते हैं उनके बच्चे

मुंबई : दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का कहना है कि उनके बच्चे अक्सर यह जानकर खुश रहते हैं कि वह किसी भी नृत्य शैली पर प्रस्तुति दे सकती हैं. अभिनेत्री को लगता है कि उन्हें तीन साल की उम्र से ही नृत्य के प्रति ‘स्वाभाविक लगाव’ है. मेरे बच्चे मुझे नृत्य करते देखना पसंद करते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 28, 2019 6:25 PM

मुंबई : दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का कहना है कि उनके बच्चे अक्सर यह जानकर खुश रहते हैं कि वह किसी भी नृत्य शैली पर प्रस्तुति दे सकती हैं.

अभिनेत्री को लगता है कि उन्हें तीन साल की उम्र से ही नृत्य के प्रति ‘स्वाभाविक लगाव’ है. मेरे बच्चे मुझे नृत्य करते देखना पसंद करते हैं. लेकिन मुझे लगता है कि वे अपने दोस्तों से अधिक जानते हैं, जो उनसे कहते हैं कि ‘तुम्हारी मम्मी एक अच्छी डांसर हैं’.

माधुरी ने कहा, मेरा बेटा आता है और मुझसे पूछता है, मां क्या आप हिप हॉप जानती हो? मैंने उसे ‘के सेरा सेरा’ देखने के लिए कहा. वह वापस आया और कहा- वाह, आप अब एक अच्छी मां हो!

52 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि नृत्य उनके जीवन का इतना बड़ा हिस्सा रहा है कि वह इसके बिना जीवन की कल्पना नहीं कर सकती. उन्होंने कहा कि नृत्य करना मुझे बेहद पसंद है और मैं कहीं भी नृत्य कर सकती हूं.

Next Article

Exit mobile version