VIDEO: जब अमिताभ बच्‍चन की बहू ऐश्वर्या को देखते ही रेखा ने लगाया गले

गुजरे जमाने की अभिनेत्री रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियाे इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और एवरग्रीन ब्यूटी रेखा के बीच एक स्‍पेशल बॉन्‍डिंग देखने को मिल रही है. यह वीडियो कैफी आजमी की 100वीं बर्थ एनिवर्सरी के फंक्शन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2019 10:54 PM

गुजरे जमाने की अभिनेत्री रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियाे इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और एवरग्रीन ब्यूटी रेखा के बीच एक स्‍पेशल बॉन्‍डिंग देखने को मिल रही है. यह वीडियो कैफी आजमी की 100वीं बर्थ एनिवर्सरी के फंक्शन की है.

वीडियो में रेखा और ऐश्वर्या साथ में सीढ़ियाेंसे उतरती नजर आ रही हैं. इस मौके पर जब मीडिया ने दोनों अभिनेत्रियों को एक साथ पोज देने के लिए कहा, तो रेखा ने ऐश्वर्या को गले लगा लिया.

उसके बाद ऐश्वर्या, रेखा को गाड़ी तक छोड़ने के लिए कहती हैं. यह सुनते ही रेखा अपने अंदाज में उनसे कुछ कहती नजर आती हैं. इसके बाद ऐश उनसे रिक्‍वेस्‍ट करती हुई दिखती हैं.

यह वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. फैंस दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कहा है कि इन दोनों की जोड़ी बिल्‍कुल मां और बेटी जैसी दिखाई दे रही हैं.

यहां यह जानना गौरतलब है कि बॉलीवुड फिल्‍म इंडस्‍ट्री में जब ऐश्वर्या राय ने 20 साल पूरे किये थे, तब रेखा ने उन्‍हें एक ओपन लेटर लिखा था जो काफी इमोशनल था. उन्‍होंने खत की शुरुआत में ‘मेरी ऐश’ और अंत में ‘रेखा मां’ लिखा था.

Next Article

Exit mobile version