रणवीर सिंह की नयी-नवेली दुलहन दीपिका पादुकोण ने शादी पर कही है ये बात, आप भी जानें

मुंबई : हाल में विवाह के बंधन में बंधने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा है कि विवाहित होना दिलकश लगता है. दीपिका और रणवीर की 14-15 नवंबर को इटली में शादी हुई थी. उसके बाद नवविवाहित जोड़ा बेंगलुरू और मुंबई में तीन रिसेप्शन दे चुका है. दीपिका ने कहा, यह बहुत दिलकश, बहुत खास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2018 10:24 PM

मुंबई : हाल में विवाह के बंधन में बंधने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा है कि विवाहित होना दिलकश लगता है.

दीपिका और रणवीर की 14-15 नवंबर को इटली में शादी हुई थी. उसके बाद नवविवाहित जोड़ा बेंगलुरू और मुंबई में तीन रिसेप्शन दे चुका है.

दीपिका ने कहा, यह बहुत दिलकश, बहुत खास है. मुझे खुशी है कि हमें यह आप सबके साथ साझा करने का मौका मिल रहा है. विवाह एक सुंदर उत्सव है. वैसे तो जश्न कम से कम हमारी तरफ से तो खत्म हो चुका है. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं दिसंबर अपनेआप में जश्न से भरा होता है तो ऐसे में नवविवाहितों के लिए तो यह कुछ और समय के लिए जारी रहेगा.

उन्होंने यह बात बृहस्पतिवार रात में निक्लोडियन किड्स च्वाइस अवॉर्ड्स में कही. उनके पति रणवीर अपनी फिल्म सिम्बा की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं और दीपिका का कहना है कि यह फिल्म एक बड़ी हिट रहेगी.

दीपिका ने कहा, मुझे ट्रेलर बहुत अच्छा लगा. यह बिल्कुल रोहित शेट्टी की तरह की फिल्म है. मुझे भी उनके साथ काम करने का अवसर मिला है और उन्होंने मुझे मेरे सबसे यादगार किरदारों में से एक दिया है. यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर बनने जा रही है. यह निश्चित ही सफल होगी.

Next Article

Exit mobile version