Bigg Boss 12: बिहार के दीपक का ये गाना सुन रो पड़ी दीपिका कक्‍कड़, फिर ऐसे मनाया, VIDEO

‘बिग बॉस 12’ में दूसरा दिन हंगामेदार रहा. कॉमनर सबा और सोमी से तीखी बहस के बाद जहां श्रीसंत ने घर छोड़ने का फैसला कर लिया वहीं करणवीर वोहरा उन्‍हें रोकने की कोशिश करते रहे. इधर बिहार के मुजफ्फरपुर के रहनेवाले दीपक ठाकुर घरवालों के साथ-साथ दर्शकों का भी मन मोह रहे हैं. उन्‍होंने अपनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 1:09 PM

‘बिग बॉस 12’ में दूसरा दिन हंगामेदार रहा. कॉमनर सबा और सोमी से तीखी बहस के बाद जहां श्रीसंत ने घर छोड़ने का फैसला कर लिया वहीं करणवीर वोहरा उन्‍हें रोकने की कोशिश करते रहे. इधर बिहार के मुजफ्फरपुर के रहनेवाले दीपक ठाकुर घरवालों के साथ-साथ दर्शकों का भी मन मोह रहे हैं. उन्‍होंने अपनी गायकी के साथ-साथ अपनी सादगी, बोली और मजेदार डायलॉग को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में दी‍पक किचन एरिया में फिल्‍म बॉर्डर का चर्चित गाना ‘संदेशे आते हैं…’ गाते नजर आ रहे हैं. उनका ये गाना सुनकर दीपिका कक्‍कड़ इमोशनल होती नजर आती हैं.

दीपिका कक्‍कड़, दीपक से इस गाने को न गाने के लिए कहती हैं. दीपक को जैसे ही प‍ता चलता है कि दीपिका की आंखों में आंसू हैं वे उन्‍हें मनाने लगते हैं. घरवाले कहते हैं कि यह गाना सुनकर उन्‍हें किसी की याद आ गई. हालांकि दीपक उन्‍हें सॉरी बोलते नजर आये. इसके बाद दीपिका कहती हैं कि, मैं ऐसी ही हूं और मैं बहुत जल्‍द इमोशनल हो जाती हूं.’

इसके बाद सोमी और नेहा आकर दीपिका को चुप कराते हैं. नेहा, दीपक से कहती हैं कि कोई तड़कता-भड़कता गाना गाओ. इसके बाद दीपक सनी लियोना पर फिल्‍माया गाना ‘लैला मैं लैला..’ गाते हैं जिसे सुनकर सब हंसने लगते हैं.

Next Article

Exit mobile version