पॉर्न स्टार के प्यार में पड़ी यह एक्ट्रेस, बोले ट्रोलर- कर लो पॉर्न इंडस्ट्री जॉइन

मुंबई : टीवी ऐक्ट्रेस माहिका शर्मा अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए पहले भी सुर्खियों में रहीं हैं ,लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जो कि और भी लोगों को चौंका रहा है. ‘जी हां’ पहले माहिका ने सोशल मीडिया पर पॉर्न स्टार डैनी डी के अडल्ट वीडियोज देखने के अलावा उनके साथ रिलेशनशिप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2018 8:43 AM

मुंबई : टीवी ऐक्ट्रेस माहिका शर्मा अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए पहले भी सुर्खियों में रहीं हैं ,लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जो कि और भी लोगों को चौंका रहा है. ‘जी हां’ पहले माहिका ने सोशल मीडिया पर पॉर्न स्टार डैनी डी के अडल्ट वीडियोज देखने के अलावा उनके साथ रिलेशनशिप में होने के संबंध में भी हिंट दे चुकी हैं. अब उन्होंने डैनी डी के पॉर्न वीडियो के स्क्रीनशॉट्स इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये हैं जिसके कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

इस स्क्रीनशॉट्स के कैप्शन में माहिरा ने लिखा कि डैनी डी मेरे सुपर हीरो…जानते हो, तुम एक सपने के सच होने जैसे हो…मुझे भरोसा है कि तुम भारत में भी कई दिलों को जीत लोगे…तुम बेहतरीन एक्सप्रेशंस देते हो… और जब तक हम करीब आएं और दर्शकों के बीच हों… तब तक तुम्हारे वीडियोज मेरी मदद करेंगे…तुम्हारे इंतजार में…

यहां चर्चा कर दें कि डैनी ‘द मॉडर्न कल्चर’ से माहिका के साथ बॉलिवुड डेब्यू करने वाले हैं. उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ माहिका के पोस्ट पर ‘थैंक्स’ लिखा है… पोस्ट के बाद ही माहिका को लोग ट्रोल करने लगे और उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री जॉइन करने की सलाह दे डाली.

आपको बता दें कि यी पहला अवसर नहीं है जब माहिका ने डैनी के लिए अपना लगाव जाहिर किया है. डैनी के अलावा, उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी को भी पसंद करती हैं.

Next Article

Exit mobile version